कांग्रेस सभी सीटों पर चुनाव लड़ने में सक्षम, इनेलो से नहीं होगा गठबंधन : दीपेंद्र हुड्डा

किरण चौधरी को भिवानी रैली का निमंत्रण नहीं मिलने के बयान पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा ने सभी विधायकों को फोन कर निमंत्रण दिया है। कांग्रेस के सभी विधायक व सांसद विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में एक मंच पर एकजुट होंगे। दीपेंद्र ने जजपा को दी चुनौती देते हुए कहा कि जजपा एक भी सीट जीतकर दिखाएं, सीएम बनने का सपना तो बहुत दूर है। उचाना विधानसभा से दुष्यंत को कांग्रेस पार्टी हराकर यह साबित भी कर देगी।

चरखी दादरी || कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने स्पष्ट कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का इनेलो से गठबंधन नहीं होगा। कांग्रेस पार्टी अपने दम पर सभी सीटें जीतने में सक्षम है। किसी से कोई गठबंधन नहीं होगा। वहीं किरण व श्रुति द्वारा दक्षिण हरियाणा के अपने क्षेत्र में सक्षम बताने के मामले में सांसद दीपेंद्र कुछ भी कहने से बचते नजर आए। कहा कि 9 जुलाई को भिवानी में होने वाले कांग्रेस के विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में सभी विधायक व सांसद एक मंच पर एकजुट नजर आएंगे।

दरअसल सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा चरखी दादरी के सरस्वती वाटिका में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। कार्यक्रम में अव्यवस्था का माहौल नजर आया और भीड़ को देखते हुए दीपेंद्र हुड्‌डा को चार बार स्टेज बदलना पड़ा। स्टेज बदलने के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा नारेबाजी करने पर दीपेंद्र ने खूब खरी-खोटी सुनाते हुए एकजुट होकर कांग्रेस के लिए फील्ड में उतरकर मेहनत करने की बात कही। सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने हरियाणा प्रदेश को विकास की पटरी से उतारकर अपना स्वार्थ साधने का काम किया है। अब प्रदेश में बदलाव आएगा और कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता भूपेंद्र हुड्‌डा का नेतृत्व देखना चाहती है, सरकार से तंग आकर हर वर्ग अब कांग्रेस के साथ है।

सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इनेलो पार्टी भाजपा की बी पार्टी के रूप में काम करते हुए जनता को बरगला रही है। हरियाणा में बदलाव की दिशा में कांग्रेस को रोकने के लिए इनेलो रणनीति के तहत भाजपा के लिए कार्य कर रही है। कटाक्ष करते हुए कहा कि जजपा ने गठबंधन में 6 दिन लगाए थे अगर इनेलो की 10 सीटें बाती तो वह 6 मिनट में ही भाजपा की गोदी में बैठ जाते। किरण चौधरी को भिवानी रैली का निमंत्रण नहीं मिलने के बयान पर कहा कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्‌डा ने सभी विधायकों को फोन कर निमंत्रण दिया है। कांग्रेस के सभी विधायक व सांसद विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में एक मंच पर एकजुट होंगे। दीपेंद्र ने जजपा को दी चुनौती देते हुए कहा कि जजपा एक भी सीट जीतकर दिखाएं, सीएम बनने का सपना तो बहुत दूर है। उचाना विधानसभा से दुष्यंत को कांग्रेस पार्टी हराकर यह साबित भी कर देगी। इस दौरान उन्होंने 9 जुलाई को भिवानी में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम का न्योता भी दिया।