व्यापारियों को मिल रही फिरौती की धमकियों के लिए बीजेपी-जेजेपी की लचर कानून व्यवस्था जिम्मेदार

प्रदेश में लगातार व्यापारियों को मिल रही फिरौती की धमकियों के लिए बीजेपी-जेजेपी सरकार की लचर कानून व्यवस्था जिम्मेदार है। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा गोहाना में मातुराम की जलेबी वाले के बाद रोहतक के एक कारोबारी को मिली एक करोड़ फिरौती की धमकी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

रोहतक, 31 जनवरीः प्रदेश में लगातार व्यापारियों को मिल रही फिरौती की धमकियों के लिए बीजेपी-जेजेपी सरकार की लचर कानून व्यवस्था जिम्मेदार है। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा गोहाना में मातुराम की जलेबी वाले के बाद रोहतक के एक कारोबारी को मिली एक करोड़ फिरौती की धमकी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। 

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के जनसंपर्क अभियान को लेकर वह पूरे प्रदेश में जा रहे हैं। प्रदेश के हर इलाके में व्यापारियों द्वारा मुख्य रूप से जानलेवा हमले, फिरौती के कॉल और जान से मारने की धमकियां को लेकर उनके सामने शिकायतें आती हैं। बार-बार शिकायत के बावजूद सरकार द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती। बीजेपी-जेजेपी हरियाणा की जनता को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। 

खुद केंद्र सरकार का सामाजिक प्रगति सूचकांक और एनसीआरबी की रिपोर्ट बताती है कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है। चोरी, लूट, डकैती, फिरौती और हत्याओं की वारदातें दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बन गई हैं। सत्ता में बैठे लोगों को सिर्फ अपनी सुरक्षा की चिंता है और उन्होंने जनता को अपराधियों का चारा बनाकर उनके सामने परोस दिया है। हरियाणा में जिस तरह अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, उसे देखकर लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। अपराधी पूरी तरह बेखौफ हैं और जनता खौफ के साये में जी रही है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान उनकी सरकार ने हरियाणा से अपराध को पूरी तरह खत्म करने का बीड़ा उठाया था। प्रदेश से बदमाश और गैंगस्टरों का पूरी तरह सफाया कर दिया गया था। अपराधियों पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होते देख तमाम बदमाशों ने हरियाणा छोड़ दिया था। लेकिन प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से फिर अपराधी व गैंगस्टर हरियाणा में सक्रिय हो गए। अन्य राज्यों से आकर बदमाश हरियाणा में सरंक्षण पा रहे हैं। बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा को अपराधियों की शरणस्थली बना दिया है। लेकिन जल्द ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और प्रदेश से अपराधियों का सफाई करके जनता को सुरक्षित माहौल दिया जाएगा।
Rohtak location