इंडिया टुडे को संबोधित करेंगें PM, जाने माने सितारे करेंगे शिरकत

इस आगाज में देश कई महानहस्तिया शिरकत करेंगी,17 और 18 मार्च तक चलेगा, इस आगाज में देश कई महानहस्तिया शिरकत करेंगी,

इंडिया टुडे को संबोधित करेंगें PM, जाने माने सितारे करेंगे शिरकत

||Delhi||Rajnipal|| आज यानि 17 मार्च को दिल्ली के ताज होटल में इंडिया टुडे का आगाज हो रहा है, यह इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के 20वें एडिशन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 और 18मार्च को जाने माने फिल्मी स्टार और खिलाडियों के दिल छुने वाले किक्रेटर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

आपको बता दे कि इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के एडिशन  का आगाज हो रहा है जो  दो दिन तक यानि 17 और 18 मार्च तक चलेगा। इस आगाज में देश कई महानहस्तिया शिरकत करेंगी, लेकिन आज पीएम मोदी इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के एडिशन में पहुंचकर देश को संबोधित करेगे।


 इंडिया टुडे कॉन्क्लेव को पिछले 6 सालों से पीएम मोदी संबोधित करते आ रहे है। इस कार्यक्रम में देश-विदेश की राजनीति, बिजनेस, फिल्म, कला,लेखन और फिल्म जगत के सितारे अपने-अपने विचार सबके सामने रखेंगी।
 जानकारी के मुताबिक, देश के प्रधानमंत्री इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के कार्यक्रम को ऐसे मौके पर संबोधित कर रहे है, जब दुनियाभर की आर्थिक और राजनीतिक इधर-उधर बिखर रही है, और आगामी लोकसभा चुनाव की भी तैयारी चल रही है। इस संबोधन की ओर सभी का ध्यान ज्यादा से ज्यादा रहेंगा।

कोरोना महामारी के बाद से इस आगाज का फिर एक बार आगमन हुआ है, जिसमें कई नेता, फिल्मीस्टार और खिलाडी भी शामिल होगें। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव को पीएम मोदी हर बार संबोधित करते है और कार्यक्रम में शामिल सभी नेता,अभिनेता अपने-अपने विचार प्रकट कर कार्यक्रम से जुडे लोगों का दिल जीत लेते है।