कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के राक्षस वाले बयान पर मचा बवाल

रणदीप सुरजेवाला को  ललकारते हुए कहा है कि अब जेजेपी की अगली मुलाकात उनसे अदालत में ही होगी। उन्होंने कहा की जेजेपी पार्टी रणदीप सुरजेवाला के बयान की कड़ी निंदा करती है रणदीप सुरजेवाला को बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। भाषण में कह गए शब्द उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाते हैं।

रोहतक || कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा भाजपा और सहयोगी पार्टी जेजेपी व को वोट देने वाले को राक्षस वाले  बयान पर बवाल थबने का नाम नहीं ले रहा जननायक जनता पार्टी यानी जेजेपी रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ आपराधिक और मानहानि का केस करने की तैयारी कर रही है। जेजेपी के लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष बलवान सिंह सुहाग ने तो सुरजेवाला को अगली मुलाकात कोर्ट में होने का न्योता तक दे दिया है। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा के  कैथल में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में उनकी सहयोगी  जननायक जनता पार्टी को वोट देने वाले वोटरों को भी रक्षा की संज्ञा दे दी।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने कल हरियाणा के कैथल में आयोजित एक कार्यक्रम में भाषण के दौरान बीजेपी और जेजेपी के मतदाताओं और समर्थकों को राक्षस कहने पर राजनीतिक हलकों में बवाल मच गया है। जेजेपी के लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष बलवान सुहाग ने आज रोहतक स्थित जेजेपी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कहा है की  जेजेपी रणदीप सुरजेवाला पर अदालत में मानहानि और आपराधिक केस करेगी । रणदीप सुरजेवाला को  ललकारते हुए कहा है कि अब जेजेपी की अगली मुलाकात उनसे अदालत में ही होगी। उन्होंने कहा की जेजेपी पार्टी रणदीप सुरजेवाला के बयान की कड़ी निंदा करती है रणदीप सुरजेवाला को बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। भाषण में कह गए शब्द उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाते हैं। बलवान सुहाग ने कहा की मतदाता राजनीतिक पार्टियों के लिए भगवान के समान हैं सता आती-जाती रहती हैं पार्टियों के वैचारिक मतभेद  हो सकते हैं लेकिन जिन मतदाताओं के द्वारा वे सत्ता तक पहुंचाते हैं उन्हें रक्षा कहना निंदनीय है। रणदीप सुरजेवाला बौखला गए हैं क्योंकि वह लगातार कई चुनाव हार चुके हैं यहां तक की हरियाणा को छोड़कर वह राज्यसभा के लिए उन्हें राजस्थान जाना पड़ा है जेजेपी पार्टी ने उनके शब्दों को गंभीरता से लिया है अब पार्टी की उनके खिलाफ  अदालत में मानहानि और अपराधी केस  चलाया जाएगा । उन्होंने कहा कि अब अगली मुलाकात रणदीप सुरजेवाला से कोर्ट में होगी रणदीप सुरजेवाला को पता होना चाहिए कि गलत बोलने पर उनके राष्ट्रीय महासचिव को सजा हो सकती है तो वह भी उसके लिए तैयार रहे।