महिला व पुरुष बॉक्सिंग प्रतियोगिता 21 से शुरू

रोहतक में हरियाणा बॉक्सिंग संघ यूथ वूमेन एंड मैन प्रतियोगिता करवाने जा रहा है जो 22 जून से 25 जून तक चलेगी जिसमें 22 जिलो से लगभग 600 के आसपास खिलाड़ी भाग लेंगे वही यहां से जीत के जाने वाली टीम 1 जुलाई से 5 जुलाई तक होने वाली चेन्नई में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

महिला व पुरुष बॉक्सिंग प्रतियोगिता 21 से  शुरू

Rohtak (Harshwardhan) || रोहतक में हरियाणा बॉक्सिंग संघ यूथ वूमेन एंड मैन प्रतियोगिता करवाने जा रहा है जो 22 जून से 25 जून तक चलेगी जिसमें 22 जिलो से लगभग 600 के आसपास खिलाड़ी भाग लेंगे वही यहां से जीत के जाने वाली टीम 1 जुलाई से 5 जुलाई तक होने वाली चेन्नई में राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

हरियाणा बॉक्सिंग संघ के कोषाध्यक्ष कैप्टन प्रवीण गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 जून से 25 जून के बीच में यूथ वूमेन एंड मैन बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा जिसमें 22 जिलो से लगभग 600 महिला व पुरुष खिलाड़ी भाग लेंगे। कैप्टन प्रवीण गहलोत ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 दिन चलने वाली इस प्रतियोगिता में जीतने वाले खिलाड़ियों की एक एक टीम बनाई जाएगी। महिला और पुरुषों की अलग-अलग टीम 1 जुलाई से 5 जुलाई को चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग ले। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा बॉक्सिंग संघ के अंतर्गत यह प्रतियोगिता होगी जिसमें खिलाड़ियों को पूरी सुविधाएं रहने खाने-पीने और अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।