लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विधानसभा स्तर पर लोकसभा के चुनावी कार्यालयों का शुभारम्भ करेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विधानसभा स्तर पर लोकसभा के चुनावी कार्यालयों का शुभारम्भ करेंगे। इसी कड़ी में रादौर में भी चुनावी कार्यालय का शुभारम्भ किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों बारे विस्तार से जानकारी दी।

कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया को सुचारू ढंग से चलाने के लिए आज रादौर में कार्यालय का शुभारम्भ किया गया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने के लिए आह्वान किया गया है। उन्होंने कहा कि कल से पार्टी का एक सप्ताह के लिए कार्यक्रम शुरू हो जाएगा, जिसके अंतर्गत चुनाव घोषणा पत्र को लेकर संकल्प पत्र सुझाव पेटियों के माध्यम से लोगों के विचार लिए जाएंगे, वही महिलाओं के लिए स्कूटी कम्पटीशन, मैराथन दौड़ के अलावा प्रधानमंत्री मोदी महिलाओं को सम्बोधित करेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि संदेशखाली में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार किया गया, उसको उनकी पार्टी ने उजागर कर दोषी को सजा दिलाने का कार्य किया है।