कॉन्सर्ट के बाद दिल का पड़ा दौरा,नहीं रहे के के

मशहूर सिंगर केके का कोलकाता कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें तत्काल नजदीक के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया

कॉन्सर्ट के बाद दिल का पड़ा दौरा,नहीं रहे के के

Delhi (Neeshu Sharma) : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ के.के. का  बीती रात कोलकाता में निधन हो गया है |जानकारी के मुताबिक केके कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के लिए गए हुए थे ।कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गए ।  जिसके बाद उन्हें तत्काल नजदीक के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।सूचना के मुताबिक केके का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ ।
आपको बता दे कि भारतीय म्यूजिक जगत में पिछले तीन दिनों में यह दूसरा झटका लगा है। पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत हुई और अब के.के. ने भी हमारी आँखों को नम कर दिया । केके के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल देखने को मिल रहा है |गायक ने इससे पहले आज कोलकाता के नजरूल मंच में सोमवार को हुए अपने संगीत कार्यक्रम की तस्वीरें भी सोशल मिडिया पर पोस्ट की थीं | केके भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे मशहूर गायकों में से एक थे आपको बता दे की  केके ने कई भाषाओं में गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली शामिल हैं।केके 90 और 2000 के दशक में सेंसेशन बनकर उभरे ।उनके कई गाने काफी पॉपुलर हुए थे।  के.के.ने साल 1999 में एल्बम "पल" से अपना डेब्यू किया था। इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल सिंगर का स्टार स्क्रीन अवॉर्ड भी दिया गया था। साल 2000 में उन्हें फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गाने 'तड़प-तड़प के इस दिल' के लिए उन्हें पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड भी  मिला था  वही आपको बता दे की केके ने हिंदी में 500  से भी अधिक गाने गाए हैं । साथ ही अन्य भाषाओं में उन्होंने 200 से अधिक गाने गाए | केके के निधन के बाद पीएम मोदी ने भी ट्विटर पर पोस्ट के जरिए केके को श्रद्धांजलि दी । बॉलीवुड जगत के सदस्यों ने भी सोशल मीडिया पर केके के निधन पर दुख ज़ाहिर किया । सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने सोशल मीडिया पर नजरूल मंच में के.के. की आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो भी  पोस्ट किया । केके के निधन से फैंस और  बॉलीवुड में शोक की लहर है ।  संगीत जगत में केके के योगदान को यह दुनिया कभी नही भुला पाएगी । केके अपने हर एक फैन और चाहने वाले के दिल में हमेशा जिंदा रहेंगे ।  और उनके गाने हमे हमेशा उनकी याद दिलाते रहेंगे ।