Samsung Galaxy M15 हुआ भारत में लॉन्च

स्मार्टफोन्स की जानी-मानी कंपनी सैमसंग कंपनी ने भारत में अपना एक नया और दमदार स्मार्टफोन पेश किया है, जिसकी कीमत भी कम है। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया स्मार्टफोन आपको और कई मिलेगा। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy M15 की जो बेहद धांसू फीचर के साथ आता है। तो इंतजार किस बात का चलिए फिर जानते हैं स्मार्टफोन के फीचर और कीमत के बारे में जो आपको बहुत पसंद आएंगे।

स्मार्टफोन्स की जानी-मानी कंपनी सैमसंग कंपनी ने भारत में अपना एक नया और दमदार स्मार्टफोन पेश किया है, जिसकी कीमत भी कम है। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो इससे बढ़िया स्मार्टफोन आपको और कई मिलेगा। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy M15 की जो बेहद धांसू फीचर के साथ आता है। 
तो इंतजार किस बात का चलिए फिर जानते हैं स्मार्टफोन के फीचर और कीमत के बारे में जो आपको बहुत पसंद आएंगे। 

Samsung Galaxy M15 के स्पेसिफिकेशन

ज्यादा इंतजार ना करते हुए आपको इसके फीचर के बारे में बताते हैं। कंपनी ने अपने इस शानदार स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप दिया है जिसमें आपको 50 एमपी का मेन कैमरा और उसके साथ 13 एमपी का फ्रंट कैमरा मिल जाएगा। वहीं यह फोन एंड्राइड 14 पर बेस्ड होगा और इस फोन की डिस्प्ले में आपको 6.5 इंच की एमोलेड स्क्रिन देखने को मिलेगी। इसके अलावा बात करे इसकी बैटरी लाइफ की तो इसमें आपको 6000 एमएएच की बैटरी और 25 वॉट का फास्ट चार्जर सर्पोट मिलेगा। इस फोन का रिफ्रेश रेट 90Hz का है, तो  वहीं इसका प्रोसेसर डाइमेंसिटी 6100 प्लस चिपसेट का मिलेगा। अब जानते हैं इस शानदार फीचर वाले स्मार्टफोन की कीमत जो आपको हैरान कर देगी। 

आखिर स्मार्टफोन की कीमत क्या है ?

कीमत से पहले आपको बता दें कंपनी ने Samsung Galaxy M15 को दो मॉडल में लॉन्च किया है। अगर बात करें पहले मॉडल 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज की तो कंपनी ने इस की कीमत 13,299 रुपए रखी है। वहीं बात करें दूसरे मॉडल की जिसमें आपको 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगा तो कंपनी ने इसकी कीमत 14,799 रुपए रखी है। इस स्मार्टफोन को आप अमेंजन, कंपनी की वेबसाइट और रिटेल शॉप से खरीद सकते हैं। यह मोबाइल आपको 3 कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिलेगा, जिसमें स्टोन ग्रे, ब्लू टोपाज और सेलीस्टियल ब्लू कलर शामिल हैं।