छात्र ने रातों रात अमीर बनने की चाहत में किया बहुत बड़ा कांड

अंबाला शहर से बीती देर शाम को अपहरण की सूचना मिलने के बाद अंबाला पुलिस हरकत में आई और कुछ ही घंटों के बाद वारदात को सुलझा लिया गया |

छात्र ने रातों रात अमीर बनने की चाहत में किया बहुत बड़ा कांड
Ambala (Ankur Kapoor) || अंबाला शहर से बीती देर शाम को अपहरण की सूचना मिलने के बाद अंबाला पुलिस हरकत में आई और कुछ ही घंटों के बाद वारदात को सुलझा लिया गया। इस दौरान अंबाला पुलिस ने अपहरण करने वाले 6 युवकों को हिरासत में लिया है और वहीं वह इंडिगो कार भी बरामद कर ली गई है, जिसमें व्यक्ति का अपहरण किया गया था। फिलहाल अपहरण के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और पुलिस आरोपियों से  पूछताछ कर रही है।
अपहरण का शिकार हुए व्यक्ति जय कुमार ने बताया कि वह किसी को नहीं जानता। उसे उठाकर कार में गिरा दिया गया और कभी कहा गया कि उसने लड़की छेड़ी है तो कभी कुछ ओर। जय कुमार ने आशंका जताई कि पैसे के लिए उसका अपहरण किया गया था | डीएसपी जोगिंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात को हमें सूचना मिली थी जय कुमार उर्फ सोनू नाम के व्यक्ति का अपहरण किया गया है। जिसके बाद कुछ युवक उसके साथ मारपीट करते हुए कार में उठाकर लग गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत टीमों का गठन किया और कुछ ही घंटों के बाद इस मामले में आरोपियों को गिरफ़तार कर लिया गया है। पुलिस ने वह गाड़ी भी बरामद कर ली है, जिसमें वह युवक को लेकर गए थे। गिरफ्तार किए गए 6 युवकों से पूछताछ की जा रही है।