फतेहाबाद में 260 ग्राम हेरोइन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार...

फतेहाबाद की एंटी नकोटिक्स सेल टीम ने कार सवार 2 युवकों से पकड़ी हेरोइन की खेप, 260 ग्राम हेरोइन के साथ दोनो आरोपी गिरफ्तार किए गए, बरामद हेरोइन की कीमत करीब 20 लाख रुपये, एक आरोपी पूर्ण चंद फतेहाबाद के भूना का रहने वाला, दूसरा आरोपी सुमित चंदलना (कैथल) का रहने वाला, दोनों आरोपी कार में सवार होकर हेरोइन की सप्लाई लेकर पहुंचे थे फतेहाबाद, पुलिस ने गांव महमदपुर व झलनियां के बीच चेकिंग के दौरान किया गिरफ्तार, दोनों आरोपियों के खिलाफ़ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज, आरोपियों को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश।

फतेहाबाद में 260 ग्राम हेरोइन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || फतेहाबाद जिला पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 260 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी एक स्विफ्ट डिजायर कार में हेरोइन की खेप लेकर गांव महमदपुर रोही से गांव झलनियां की तरफ जा रहे थे। झलनियां गांव के नजदीक पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान कार को रुकवाया और तलाशी ली।

डीएसपी सुभाष चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम को गाड़ी सवार दोनों युवकों के कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। मौके पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पूर्ण चंद निवासी भूना और सुमित निवासी कैथल के रूप में हुई है। डीएसपी ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है और इनके बारे में अन्य पुलिस थानों से रिकार्ड तलब किया गया है। डीएसपी ने बताया कि आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।