सिरसा : चौटाला डबल मर्डर में पुलिस को मिली कामयाबी...

सिरसा के गांव चौटाला में दो दिन पहले हुए डबल मर्डर मामले में सिरसा पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में 2 आरोपियों को पीलीबंगा राजस्थान पुलिस ने देर रात ही गिरफ्तार कर लिया था। राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों से पूछताछ के बाद खुलासा करते हुए हनुमानगढ़ की एसपी राशि डोगरा ने बताया कि ये मामला पुराणी रंजिश का है इन आरोपियों के लॉरेंस गेंग के साथ सबंध है.2016 में हुए छात्र संघ चुनाव के दौरान संगरिया में हुई हत्या के तार इस मामले से जुड़ रहे है तो वही हरियाणा पुलिस इस मामले को शराब तस्करी से जोड़ कर देख रही है। हरियाणा पुलिस का कहना है कि उनकी शुरुवाती जाँच में ये सामने आया है कि शराब तस्करी के मामले में हत्या हुई है।

सिरसा : चौटाला डबल मर्डर में पुलिस को मिली कामयाबी...

सिरसा (सुरेन्दर सैनी) || सोमवार रात को गांव चौटाला के पास बने एक ढाबे में खाना खा रहे पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमों का गठन किया। इस बीच राजस्थान से खबर आई की राजस्थान पुलिस ने हत्या करने वाले अंकित और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हरियाणा पुलिस ने इस मामले में शामिल चौटाला गांव के सन्नी पुत्र छोटूराम भाट को गिरफ्तार किया है |

सिरसा में प्रेस कांफ्रेंस कर डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह का कहना है कि एक आरोपी जो इस मामले में संलिप्त था सनी पुत्र छोटू राम भाट निवासी चौटाला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि राजस्थान पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिनमे अंकित और राहुल है.उन दोनों को जल्द प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेंगे। डी एस पी कुलदीप सिंह का कहना है कि हमारी प्राथमिक जाँच में ये सामने आया है कि हत्या का कारण शराब तस्करी बताया जा रहा है बाकी राजस्थान से गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ के बाद हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। फ़िलहाल हरियाणा पुलिस द्वारा गिरफ्तार सन्नी को रिमांड पर लिया गया है। हनुमानगढ़ जिले की पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दो हत्यारोपितों राहुल और अंकित को गिरफ्तार कर एक पिस्तौल सहित 223 कारतूस बरामद भी किए है।

हनुमानगढ़ की एसपी राशि डोगरा ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि जिले की सीमा पर हरियाणा के चौटाला गांव में डबल मर्डर की सूचना पर जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई थी इसी दौरान बाईक पर सवार दो जनों की गतिविधियां सन्दिग्ध नजर आई और उनकी तलाशी ली गयी तो उनके पास से एक लोडेड पिस्तौल सहित कुल 223 कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में गिरफ्तार राहुल और अंकित ने स्वीकार किया कि 2014 में संगरिया में हुए डबल मर्डर का बदला लेने के लिए उन्होंने कल रात्रि को प्रकाश पूनिया और मुकेश गोदारा की हत्या की है। 2014 में छात्रसंघ चुनावों की रंजिश को लेकर संदीप उर्फ पैट्रोल और सोनू धारणीया की दिनदहाड़े सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में प्रकाश पूनिया हत्यारोपी था। मृतक संदीप उर्फ पैट्रोल गिरफ्तार राहुल का सगा मामा था और बदला लेने के लिए राहुल और अंकित ने कल रात्रि को चौटाला में करीब 35 राउंड की अंधाधुंध फायरिंग कर दोनों की हत्या कर दी। एसपी राशि डोगरा के अनुसार गिरफ्तार राहुल और अंकित का सम्बन्ध लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है और चौटाला में डबल मर्डर के बाद दोनों किसी बड़ी वारदात की फिराक में थे। एसपी के अनुसार हत्या में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं इस बाबत दोनों से पूछताछ की जा रही है।