चरखी दादरी में ओपी धनखड़ ने शहीद भूपेंद्र चौहान को दी श्रद्धांजलि...

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शहीद भूपेंद्र चौहान के गांव बास (रानीला) में पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी और सरकार की ओर से पूरा मान-सम्मान दिलाने का आश्वासन दिया।

चरखी दादरी में ओपी धनखड़ ने शहीद भूपेंद्र चौहान को दी श्रद्धांजलि...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने शहीद भूपेंद्र चौहान के गांव बास (रानीला) में पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने शहीद के परिजनों को सांत्वना दी और सरकार की ओर से पूरा मान-सम्मान दिलाने का आश्वासन दिया।

बता दें कि गत पांच सितंबर को कश्मीर के हरदोई सैक्टर में पाक सेना ने अचानक सीमा पार से हमला कर दिया था। इस हमले का जवाब देते हुए गांव बास (रानीला) के मात्र 24 वर्ष के भूपेंद्र सिंह वीरगति को प्राप्त हो गए थे। धनखड़ के समक्ष सरपंच विनोद कुमार व परिजनों ने शहीद की याद में स्मारक बनवाने की मांग रखी। जिस पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा घोषित शहीद के आश्रितों को आर्थिक सहायता, नौकरी दिलाने व शहीद स्मारक बनाने की मांग को सरकार तक पहुंचाएंगे। उन्होंन कहा कि भूपेंद्र ने देश की रक्षा करते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया है। उनके बलिदान से और भी युवाओं को देशसेवा की प्रेरणा मिलेगी। उनके साथ पूर्व विधायक सुखविंद्र मांढी व जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार भी थे।