पीटीआई टीचरों को नौकरी की बहाली की उम्मीद...

सिरसा में पीटीआई टीचरों ने आज एक बार फिर से हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। आज पीटीआई टीचरों के धरने का 106 वा दिन है। पीटीआई टीचरों ने लाठी चार्ज की भी निंदा की।

पीटीआई टीचरों को नौकरी की बहाली की उम्मीद...

सिरसा (सुरेंदर सैनी) || सिरसा में पीटीआई टीचरों ने आज एक बार फिर से हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। आज पीटीआई टीचरों के धरने का 106 वा दिन है। पीटीआई टीचरों ने लाठी चार्ज की भी निंदा की। पीटीआई टीचरों ने कहा कि 1 अक्टूबर को सीएम  मनोहर लाल ने पीटीआई टीचरों को बातचीत का न्यौता दिया है और उन्हें पूरी  उम्मीद है कि सीएम मनोहर लाल उनकी नौकरी की बहाली का आश्वासन देंगे। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते  हुए कहा कि अगर  सरकार ने उनकी मांगे नहीं मानी तो सरकार के खिलाफ उनका विरोध प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

पीटीआई टीचर्स कुलवंत सिंह ने बताया कि सरकार की और  से अभी तक उनकी मांगे नहीं मानी गई है और अब सीएम मनोहर लाल पीटीआई टीचरों को 1 अक्टूबर को बातचीत के लिए बुलाया है। कुलवंत सिंह ने  बताया कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सीएम मनोहर लाल उनकी बहाली का आश्वासन जरूर देंगे। साथ ही पीटीआई टीचरों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांग नहीं मानी गईतो सरकार के खिलाफ उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।