हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का ताबड़तोड़ सिरसा दौरा

मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगले साल अप्रैल में लोकसभा चुनाव है हर राजनीतिक दल चुनावी मोड़ में है। हम भी जनता के बीच में जा रहे है।

सिरसा || हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सिरसा में ताबड़तोड़ दौरा किया। आज दिन भर दुष्यंत चौटाला करीब 27 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। दुष्यंत चौटाला का आज हर जगह जोरदार स्वागत किया गया। दुष्यंत चौटाला ने जहाँ उनका स्वागत करने के लिए लोगों का आभार जताया वही लोकसभा चुनाव के लिए जजपा की प्लानिंग का भी जिक्र किया। मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि अगले साल अप्रैल में लोकसभा चुनाव है हर राजनीतिक दल चुनावी मोड़ में है। हम भी जनता के बीच में जा रहे है। 

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान चुनाव है और उस चुनाव की तैयारी में जेजेपी जुटी है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव हम लड़ेंगे।  सिरसा में मेडिकल कॉलेज जल्द तैयार होगा। कंपनियों को टेंडर दिए गए है। हरियाणा में 57 प्रतिशत गेहूं का उठान हो चुका है। 27 लाख मीट्रिक टन गेहूं गोदामों में पहुंच चुका है। गेहूं और सरसों का 7 हजार करोड़ रूपए की पेमेंट किसानों के खातों में दिए जा चुके है। इस हफ्ते के अंत तक हरियाणा में शेष पड़ी गेहूं का उठान हो जाएगा।