गलघोंटू गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों पर दर्जनों मामले दर्ज...

2 members of Galghontu gang arrested dozens of cases registered against the accused

गलघोंटू गैंग के 2 सदस्य गिरफ्तार, आरोपियों पर दर्जनों मामले दर्ज...

Gurugram (Sanjay Khanna) : गुरुग्राम पुलिस ने गला घोट कर लूटपाट करने वाले गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और गुरुग्राम में 11 तारीख को आरोपियों ने एक व्यक्ति के साथ लूटपाट की थी जिस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।


यह दोनों आरोपी गलघोटू गैंग के हैं यह आरोपी गला घोट कर लोगों से लूटपाट करते थे पिछले काफी समय से पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी।शिवाजी नगर थाना एरिया में 11 तारीख को खांडसा रोड पर एक व्यक्ति के साथ लूटपाट हुई थी इस मामले में सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहे थे जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता था कि दोनों ही आरोपियों ने इस व्यक्ति के साथ लूटपाट की जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया उसने पहले पीछे से गला दबाया और एक व्यक्ति ने उसकी जेब में रखे पैसे और मोबाइल को वहां से लेकर फरार हो गया और बेहोशी की हालत में इस व्यक्ति को वहीं पड़ा छोड़ गए। शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज करने के बाद इन आरोपियों की तलाश पुलिस लगातार कर रही थी क्योंकि पिछले काफी समय से इस तरह की वारदातें कई देखने को मिली थी।

गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित की और सेक्टर 7 से राजू उर्फ कालिया और विवेक तिवारी को गिरफ्तार किया दरअसल राजू उर्फ कालिया पर दो दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं और पिछले काफी समय से राजू और कालिया जेल में बंद था जेल से छूटने के बाद उसने लूट के इस नए तरीका को अपनाया और पड़ोस में रहने वाले विवेक तिवारी को अपने साथ लेकर गुरुग्राम के अलग-अलग इलाकों में इस तरह की वारदातों को अंजाम देने पूरी रूपरेखा तैयार की यह दोनों ही कुख्यात आरोपी सुबह-सुबह तरह की वारदातों को अंजाम देते थे और किसी भी व्यक्ति को अकेला पाकर उसका गला दबाकर उससे लूटपाट करते थे।

फिलहाल पुलिस ने इन दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है। पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि इस वारदात के अलावा इन्होंने और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।