चरखी दादरी - विधायक नैना चौटाला के बयान के बाद भाजपा-जजपा गठबंधन पर संशय!

चरखी दादरी || जजपा की बाढड़ा से विधायक व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की माता नैना चौटाला के बयान से एक बार फिर भाजपा-जजपा गठबंधन में संशय की स्थिति बन गई है। नैना चौटाला ने पार्टी सुप्रीमो डा. अजय सिंह चौटाला के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से चुनाव लड़ने की मोहर लगाते हुए कहा कि कोई कानूनी प्रक्रिया आड़े नहीं आई तो अजय सिंह ही चुनाव लड़ेंगे।

चरखी दादरी || जजपा की बाढड़ा से विधायक व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की माता नैना चौटाला के बयान से एक बार फिर भाजपा-जजपा गठबंधन में संशय की स्थिति बन गई है। नैना चौटाला ने पार्टी सुप्रीमो डा. अजय सिंह चौटाला के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से चुनाव लड़ने की मोहर लगाते हुए कहा कि कोई कानूनी प्रक्रिया आड़े नहीं आई तो अजय सिंह ही चुनाव लड़ेंगे। साथ ही नैना ने स्पष्ट किया कि जजपा आगामी चुनावों को लेकर तैयार है। फिलहाल जहां लोकसभा स्तर पर रैलियां की जा रही हैं वहीं विधानसभा चुनावों पर भी पूरा फोकस है।

दरअसल बाढड़ा विधायक नैना चौटाला दादरी के पार्टी कार्यालय में बूथ सखी व बूथ योद्ध सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची थी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि बूथ सखी कार्यक्रम में महिलाओं की विशेष भागीदारी है वहीं बूथ योद्धाओं पर भी पार्टी कार्यकर्ता मेहनत से कार्य कर रहे हैं। आने वाले चुनावों में बूथ सखी व बूथ योद्धा पार्टी की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी चुनावों के मध्यनजर फील्ड में पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने की बात कही।

मीडिया से बात करते हुए विधायक नैना चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्‌डा के 6 हजार रुपए पेेशन करने के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जजपा ने गठबंधन सरकार के साथ मिलकर बुढापा पेंशन में बढौतरी करवाई है और आगामी दिनों में तीन हजार रुपए पेंशन हो जाएगी। वहीं हुड्‌डा ने अपने 10 साल के राज में एक पाई भी पेंशन नहीं बढ़ाई और सिर्फ लोगों को बरगलाने का काम किया है।