किसान आंदोलन से बड़े आंदोलन की धमकी , धारा 144 लागु।

युवाओं की सेना में 4 साल भर्ती 'अग्निपथ' स्कीम के खिलाफ अब न केवल युवा बल्कि किसान भी शामिल हो गए है।किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी रोहतक में सैकड़ो किसान और युवओं के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय को घेरने पहुँचे जहा भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

किसान आंदोलन से बड़े आंदोलन की धमकी , धारा 144 लागु।

Rohtak (Harshwardhan) || युवाओं की सेना में 4 साल भर्ती 'अग्निपथ' स्कीम के खिलाफ अब न केवल युवा बल्कि किसान भी शामिल हो गए है।किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी रोहतक में सैकड़ो किसान और युवओं के साथ भाजपा प्रदेश कार्यालय को घेरने पहुँचे जहा भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।वही किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार को साफ़ चेतावनी दी की या तो योजना वापिस ले अन्यथा जाट आरक्षण और किसान आंदोलन से बड़ा आन्दोलन किया जायेगा।वही पुलिस अधिकारी ने कहा फ़िलहाल स्थिति सामान्य,हलाकि प्रसाशन को धारा 144 भी लगानी पड़ी।

केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के ख़िलाफ़ युवाओ के साथ साथ किसान भी आंदोलन में कूद पड़े है।किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी के साथ सैकड़ो किसान रोहतक में भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।साथ ही सरकार को चेतावनी भी दी अगर सरकार ने अग्निपथ योजना वापिस नही ली तो जाट आरक्षण और किसान आंदोलन से बड़ा आन्दोलन होगा।वहीँ युवाओ ने भी सरकार के खिलाफ शहर में प्रदर्शन किया। किसान नेता का कहना है कि सरकार युवाओं को बेरोजगार करने में लगी हुई है उस समय रहते इस योजना को वापस लिया जाए अन्यथा इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन की तरफ से रोहतक के एसडीएम राकेश सैनी ने कहा कि फिलहाल स्थिति सामान्य है कोई भी अप्रिय घटना सामने नहीं आई है उन्होंने कहा कि पुलिस बल तैनात है जो किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए तैयार हैं। वही पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस को जगह जगह पर तैनात किया गया है और आगजनी व हिंसा की कोई घटना फ़िलहाल सामने नहीं आई है। एक दो जगह रोड जाम कर दिया था जिन्हें समझा-बुझाकर घर भेज दिया है। सैकड़ों युवाओं ने भी आज शहर में सरकार के खिलाफ अग्निपथ योजना के खिलाफ नारेबाजी की और इसका विरोध जताया।