गुड़गांव लोकसभा से कंग्रेस के प्रत्याशी रहे राज बब्बर का बयान

गुड़गांव लोकसभा से कंग्रेस के प्रत्याशी रहे राज बब्बर का बयान में किसी से दुश्मनी नही पालता में दिलो में बनता ही जगह साढ़े सात लाख परिवारों ने अपनाया अब में गुड़गांव में ही रहकर करूंगा काम लोकसभा छेत्र की जनता का किया धन्यवाद जनता ने जो फैसला दिया उसे स्वीकार करते है गुड़गांव लोकसभा में जो खामियां नजर आई उसे दूर करने का करूंगा प्रयास गुड़गांव लोकसभा की जनता के लिए रहूंगा हाजिर लोगो के लिए राज बब्बर के दरवाजे सदा खुल्ले

गुड़गांव लोकसभा की जनता ने जो प्यार दिया है उसका धन्यवाद करता हु। में किसी से दुश्मनी नही पालता बल्कि में तो दिलो में जगह बनाता हूँ। इस लिए मेने स्वयं गुड़गांव लोकसभा से जीत का परचम लहराने वाले राव इंद्रजीत से फोन पर बात की और उन्हें जीत की बधाई देने के साथ ही मिल कर जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए कहा। राव इंद्रजीत ने भी वायदा किया है कि वह जनता को होने वाली समस्याओं को दूर करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे। इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी रहे राज बब्बर ने अपने घर पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि साढ़े सात लाख लोगों ने उन्हें दिल से अपनाया है। अब उनका परिवार बढ़ गया है। एक परिवार मुंबई में है और दूसरा परिवार गुडगांव में बन गया है। ऐसे में अब वह यहा रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। 
राज बब्बर की माने तो राम सभी के है। किसी एक के नही। जो यह सोचते है कि राम उन्ही के है और वही राम को लाए है उनकी सोच संकीर्ण है। वह राम को नही बल्कि राम उन्हें लाए है। राज बब्बर ने कहा की उन्होंने अपने पुरखों की कर्म भूमि को अपनाया है अब वह यही रह कर जनता की सेवा करेंगे। इसके लिए उन्हें राव इंद्रजीत से भी मिलकर चलना पड़ेगा तो वह पीछे नही रहेंगे। जल्द ही उनका गुड़गांव में स्थायी निवास होगा और जनता के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुल्ले रहेंगे। गुरुग्राम में संगठन न होने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कि इसके लिए वह पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अवगत करवाने का काम भी किया जाएगा,जिससे पार्टी को और मजबूत किया जा सके। 
चुनाव में हार जीत तो होती रहती है। जिस दिन गुडगांव की जमीन पर कदम रखा था उसी दिन कहा था कि मे किसी से लड़ने नही आया हु बल्कि में तो लोगो के दिलो में जगह बनाने आया हु। लोगो ने मुझे स्वीकार किया इसके लिए में सभी का धन्यवाद करता हु।