कृषि मंत्री जेपी ने नई पहल की शुरुआत कर दरियादिली का परिचय दिया

कृषि मंत्री ने बसो को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना। कृषि मंत्री ने लोहारू में अपने निवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी और समाधान के निर्देश दिए। कृषि मंत्री ने किसान आंदोलन पर कहा कि हर आदमी को अपनी मांग रखने का अधिकार है सड़क जाम करने से लोग परेशान होते हैं।

भिवानी || कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने लोहारू मैं सालासर धाम व खाटू श्याम के लिए जाने वाले श्रद्धालु के लिए एक नई पहल की शुरुआत कर दरियादिली का परिचय दिया है। कृषि मंत्री ने अपने निजी खर्चे से हलके के श्रद्धालुओं के लिए खाटू श्याम व सालासर के लिए दो फ्री ऐसी बस सेवा को शुरू किया है। कृषि मंत्री ने बसो को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना। कृषि मंत्री ने लोहारू में अपने निवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी और समाधान के निर्देश दिए। कृषि मंत्री ने किसान आंदोलन पर कहा कि हर आदमी को अपनी मांग रखने का अधिकार है सड़क जाम करने से लोग परेशान होते हैं। आंदोलन करने के तरीके और भी है लेकिन राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम करना अच्छी बात नहीं है।
आपको बता दें कि लोहारू क्षेत्र से हजारों की संख्या में श्रद्धालु खाटू श्याम और सालासर जाते हैं उनकी मांग पर कृषि मंत्री ने दरियादिली दिखाते हुए नई पहल की शुरुआत की। हर रोज दो बसों को अपने निजी खर्च पर शुरू किया है। यह बस हर रोज अलग-अलग गांव से श्रद्धालुओं को लेकर दोनों धार्मिक स्थलों पर लेकर जाएंगी और वापिस घर छोड़ देंगी। यह बसें 1 साल तक हलके के श्रद्धालुओं को कृषि मंत्री की तरफ से फ्री सेवा देंगी।

पत्रकारों से बातचीत करते कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि लोहारू क्षेत्र से हजारों की संख्या में श्रद्धालु सालासर व खाटू श्याम जाते रहते हैं उनकी मांग पर 2 बसे मैंने निजी खर्च से 1 साल के लिए धार्मिक स्थलों की यात्रा के लिए लगाई है इनका आने-जाने का श्रद्धालुओं का पूरा खर्च में स्वयं उठाऊंगा। यह बसे हर रोज अलग-अलग गांव से श्रद्धालुओं को लेकर जाएंगी और वापिस घर छोड़ेंगी।