रोहतक के बखेता गांव में केमिकल से करीब 15 भैंसों की मौत, 500 से ज्यादा झुलसी

ग्रामीणों ने केमिकल का खुद ही सैंपल भरा और जांच के लिए भेजा। केमिकल इतना हानिकारक है जो भी हाथ लगाता है वही बुरी तरह से झुलस जाता है जिसको लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल है इसके अलावा किसानों की लगभग 15 से ज्यादा भैंस की मौत भी हो चुकी है।

रोहतक || बखेता गांव में अज्ञात द्वारा नहर में कैमिकल डालने की वजह से करीब 500 भैंसे झुलस गई है, यही नही 15 से ज्यादा भैंसे मर भी गई है, केमिकल इतना जानलेवा था कि भैसों के साथ पानी मे उतरने करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग भी झुलस गए। सरपँच की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ सदर थाने में मामला भी दर्ज हुआ है। हालांकि ग्रामीणों ने कैमिकल का सैम्पल जांच के लिए भेजा है,ओर एसपी व उपायुक्त से मुलाकात कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।
रोहतक जिले के बखेता गांव में स्थित नहर में अज्ञात द्वारा भारी मात्रा में केमिकल डाल दिया जिसके बाद नहर में पानी पीने आए लगभग 500 से ज्यादा पशु बुरी तरह से झुलस गए।  यही नहीं भैंसों के साथ पानी में उतरे लोग भी झुलस गए जिसको लेकर स्थानीय लोग रोहतक डीसी व एसपी से मिलने के लिए पहुंचे और अज्ञात के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज करवा आरोपी को जल्द पकड़ने की मांग भी की। यही नहीं ग्रामीणों ने केमिकल का खुद ही सैंपल भरा और जांच के लिए भेजा। केमिकल इतना हानिकारक है जो भी हाथ लगाता है वही बुरी तरह से झुलस जाता है जिसको लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल है इसके अलावा किसानों की लगभग 15 से ज्यादा भैंस की मौत भी हो चुकी है।

वहीं बखेता गांव के सरपंच चांद सिंह ने कहा कि उसी नहर में पूरे गांव के लोग अपने पशुओं को पानी पिलाते हैं और नहलाते हैं लेकिन अचानक भैंसें बुरी तरह से झुलसने लगी और तड़पने लगी जिसके बाद गंभीरता से जांच की गई तो पाया कि नहर में किसी ने हानिकारक केमिकल डाला है जिसकी वजह से ऐसा हो रहा है ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए और जहां से केमिकल आया है उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।