जजपा-भाजपा गठबंधन को लेकर भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह का बड़ा बयान

खिलाड़ियों का मसला केंद्रीय नेतृत्व के अधीन है, जितना जल्द हो समाधान होना चाहिए। कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने किसानों की फसलों की भरपाई सरकार के खजाने से किसानों को दी है।

चरखी दादरी। हरियाणा में जजपा-भाजपा गठबंधन की सरगर्मियों के बीच भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने बड़ा बयान दिया है। कहा कि गठबंधन से मतलब नहीं है बल्कि भाजपा हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। भाजपा हरियाणा में सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी, ये फाइनल है।
दरअल सांसद धर्मबीर सिंह चरखी दादरी व बाढड़ा क्षेत्रों में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर आयोजित टिफिन कार्यक्रमों में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा को किसी की जरूरत नहीं है। भाजपा में अपने दम पर चुनाव लड़ने की ताकत है। जो केंद्र व प्रदेश सरकार ने जनहित में कार्य किए हैं, किसी दूसरी सरकारों ने नहीं किए। खिलाड़ियों के मामले में सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि जो भी हुआ गलत हुआ है ऐसा नहीं होना चाहिए था। हरियाणा के खिलाड़ियों ने देश काे मेडल दिखाकर नये आयाम स्थापित किए हैं।

खिलाड़ियों का मसला केंद्रीय नेतृत्व के अधीन है, जितना जल्द हो समाधान होना चाहिए। कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने किसानों की फसलों की भरपाई सरकार के खजाने से किसानों को दी है। वहीं सुरजमुखी की फसल को लेकर किसानों के प्रोटेस्ट पर चुप्पी साधी। साथ ही माना कि दूसरे राज्यों से सरसों व बाजरा की फसलों को हरियाणा में बेचते हैं किसानों को भी इस योजना का काफी फायदा होता है।