संगठन को मजबूत करने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिले कोऑर्डिनेटर दीपक पाठक

उन्होंने कहा कि वह केवल कांग्रेस को मजबूत करना चाहते हैं और जल्द संगठन को बनाना चाहते हैं। साथी उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार में रहते हुए वह दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सांसद रहते हुए अनेक विकास कार्य किए हैं इसलिए वह उनका गुणगान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद का फैसला केवल आला कमान करेगी मैं तो केवल संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं की राय लेने के लिए पहुंचा हूं।

रोहतक ||  संगठन को मजबूत करने के लिए कांग्रेस के कोऑर्डिनेटर दीपक पाठक, भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री बनने वाले भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद बैक फुट पर आए हैं। उन्होंने कहा कि वह केवल कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने के लिए आए हैं और वीडियो वायरल कर केवल भ्राम फैलाया जा रहा है। साथी उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ में आए हैं और उन्होंने सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने अनेक विकास कार्य किए हैं इसलिए उन्होंने यह बात कही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का फैसला कांग्रेस आला कमान करेगी।

आज सुबह से रोहतक के कांग्रेस भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एक-एक कर मिल रहे कांग्रेस के रोहतक कोऑर्डिनेटर दीपक पाठक ने अपने भाषण में भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी जिसका वीडियो वायरल होने पर दीपक पाठक बैक फुट पर नजर आए और वायरल वीडियो कर भ्र्म  फैलाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वह केवल कांग्रेस को मजबूत करना चाहते हैं और जल्द संगठन को बनाना चाहते हैं। साथी उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार में रहते हुए वह दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सांसद रहते हुए अनेक विकास कार्य किए हैं इसलिए वह उनका गुणगान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद का फैसला केवल आला कमान करेगी मैं तो केवल संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं की राय लेने के लिए पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि संगठन बनाने में 12 साल लग गए लेकिन कार्यकर्ता लगातार काम करते रहे हैं। अब यहां से रिपोर्ट आला नेताओं के पास भेजी जाएगी और वह फैसला कर संगठन को बनाएंगे।