समाधान शिविर में पुलिस

[pardeep sahu , charkhi dadri ] सरकार के आदेशों के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाये जा रहे समाधान शिविर में अधिकांश पुलिस, पानी व जमीनी शिकायतों का अंबार लग रहा है। हालांकि डीसी व एसपी द्वारा मौके पर समस्याओं का समाधान भी करवाया जा रहा है। शिविर में किसी को नौकरी से हटाने तो किसी की पेंशन में हो रही देरी की शिकायतें भी आई। इस दौरान डीसी मनदीप कौर की अध्यक्षता में 84 शिकायतों में 31 का मौके पर निदान किया गया।

चरखी दादरी। सरकार के आदेशों के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाये जा रहे समाधान शिविर में अधिकांश पुलिस, पानी व जमीनी शिकायतों का अंबार लग रहा है। हालांकि डीसी व एसपी द्वारा मौके पर समस्याओं का समाधान भी करवाया जा रहा है। शिविर में किसी को नौकरी से हटाने तो किसी की पेंशन में हो रही देरी की शिकायतें भी आई। इस दौरान डीसी मनदीप कौर की अध्यक्षता में 84 शिकायतों में 31 का मौके पर निदान किया गया।

शुक्रवार को उपायुक्त मनदीप कौर की अध्यक्षता में जिला स्तर पर लगाए गए शिविर में कुल 84 शिकायतें रखी गई, जिनमें से 31 समस्याओं का मौक पर ही समाधान कर दिया गया। डीसी, एसपी के समक्ष नागरिकों ने अधिकारियों की पोल खोली और समाधान नहीं करने बारे जानकारी भी दी। डीसी मनदीप कौर ने तुरंत अधिकारियों को समय अवधि के दौरान समाधान के निर्देश दिए। डीसी ने कहा कि अब उपमंडल स्तर पर भी अधिकारी समाधान शिविर लगाते हुए जनसमस्याओं का निपटारा करेंगे। उन्होंने कहा कि नागरिक अपनी समस्याओं के समाधान के लिए जिला स्तर व उपमंडल स्तर पर लगाए जा रहे समाधान शिविरों का लाभ उठाएं। यहां एक ही स्थान पर सभी विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में त्वरित गति से समस्याओं का समाधान हो रहा है। उपायुक्त ने इस दौरान कहा कि जिला में लगाए जा रहे शिविरों में प्रशासन की ओर से समस्याओं के समाधान में गंभीरता के साथ काम किया जा रहा है। प्रशासन की विश्वसनियता के चलते ही दिन प्रतिदिन शिविर में समस्याओं को लेकर आने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है।