दो दिग्गज नेताओं के झगड़े के बीच फंसे राहुल गांधी

हरियाणा कांग्रेस में अंदरूनी गुटबाजी एक बार फिर मंच पर खुलकर सामने आ गई। चरखी दादरी में पार्टी उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी के सामने मंच पर ही दो दिग्गज कांग्रेस नेता किरण चौधरी व राव दान सिंह भिड़ गये। मामला यहां तक पहुंच गया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर बीच से उठाना पड़ा। हालांकि रैली के बाद किरण चौधरी व श्रुति चौधरी ने राहुल से मिलने का प्रयास भी किया लेकिन मिल नहीं पाये। बाद में किरण चौधरी ने जहां मीडिया से बात नहीं की वहीं श्रुति चौधरी ने सिर्फ इतना कहा कि वे राहलु गांधी की सफल रही है।

चरखी दादरी। हरियाणा कांग्रेस में अंदरूनी गुटबाजी एक बार फिर मंच पर खुलकर सामने आ गई। चरखी दादरी में पार्टी उम्मीदवार का प्रचार करने पहुंचे राहुल गांधी के सामने मंच पर ही दो दिग्गज कांग्रेस नेता किरण चौधरी व राव दान सिंह भिड़ गये। मामला यहां तक पहुंच गया कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर बीच से उठाना पड़ा। हालांकि रैली के बाद किरण चौधरी व श्रुति चौधरी ने राहुल से मिलने का प्रयास भी किया लेकिन मिल नहीं पाये। बाद में किरण चौधरी ने जहां मीडिया से बात नहीं की वहीं श्रुति चौधरी ने सिर्फ इतना कहा कि वे राहलु गांधी की सफल रही है।

बता दें कि हरियाणा में भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर श्रुति चौधरी का टिकट कटने को लेकर शुरू हुआ टकराव अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की बहू किरण चौधरी और कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह के बीच तनातनी खुलेआम देखने को मिल रही है। यहां तक की बुधवार को प्रचार के लिए चरखी दादरी पहुंचे राहुल गांधी पहुंचे थे। रैली में मंच पर राहुल गांधी के एक तरफ किरण चौधरी और दूसरी तरफ राव दान सिंह बैठे थे। इसी दौरान राहुल के सामने मंच पर ही दोनों नेता आपस में नौक-झौंक करते नजर आये। थोड़ी देर बाद पास खड़े पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को उठकर राहुल गांधी के पास आना पड़ा और राहुल गांधी का हाथ पकड़कर राव दान सिंह और किरण चौधरी के बीच से हटाया। रैली के बाद किरण व श्रुति चौधरी ने राहुल से मिलने का भी प्रयास किया। लेकिन राहुल गांधी बिना मिले ही चले गये। वहीं किरण चौधरी मीडिया से बचती नजर आई और श्रुति को भी मीडिया से बातचीत के दौरान अपने साथ ले गई। रैली में मंच पर राहुल गांधी के समक्ष किरण व दान सिंह के बीच का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।