कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा

उन्होंने सरकार पर राजस्थान चुनावो के मद्देनजर इस तरह की कार्रवाई करने का आरोप लगाया साथ ही हिंसा भड़काने के आरोप में मोनू मानेशर पर कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि इस मामले में सरकार का फेलियर सामने आया है सीएम को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए नहीं तो राज्यपाल द्वारा सीएम को पद से हटा देना चाहिए।

पलवल || नूंह जिले में धार्मिक यात्रा के दौरान हुई सांप्रदायिक हिंसा के बाद अब हो रही बोल्डोजर कार्यवाही को हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने गलत बताया है। उन्होंने कहा कि सरकार को अब से पहले रोहंगिया दिखाई नही दिए थे क्या। प्रदेश सरकार राजस्थान चुनाव को लेकर इस तरह की कार्रवाई कर रही है।  इस मामले की जांच हाईकोर्ट की निगरानी कमेटी बनाकर की जानी चाहिए। भले ही नूह हिंसा की आंच अब धीरे- शांत हो रही हो लेकिन इस मुद्दे पर सियाशी बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही हैं कांग्रेस सरकार पर चौतरफा हमलावर है एक बार फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने  रोहंगिया मुसलमानों को को गरीब बताते हुए कहा कि बिना जांच किये तोड़फोड़ करना गलत है सरकार द्वारा गठित कमेटी की जांच पर उनको भरोसा नहीं है । वो चाहते है कि हाइकोर्ट की निगरानी में कमेटी बने और वो इन दंगों की जांच करे। गरीब लोगों के घरों पर बोल्डोजर चलाना न्याय नहीं है। पहले जांच की जाए कि दोषी कौन है उसी के बाद कोई कार्यवाही की जाए।

उन्होंने सरकार पर राजस्थान चुनावो के मद्देनजर इस तरह की कार्रवाई करने का आरोप लगाया साथ ही हिंसा भड़काने के आरोप में मोनू मानेशर पर कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि इस मामले में सरकार का फेलियर सामने आया है सीएम को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए नहीं तो राज्यपाल द्वारा सीएम को पद से हटा देना चाहिए। प्रदेश में कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता से सरकार बौखला गई है। इस मोके पर उदय भान ने राहुल गांधी की सजा पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने का स्वागत किया और कहा कि ये सच्चाई की जीत है और जल्द ही उनकी लोकसभा की सदस्यता भी बहाल होगी।