आज फिर शराब नीति मामले में आया नया मोड़, डिप्टी सीएम से सीबीआई की पूछताछ आज

सिसोदिया ने सीबीआई कार्यालय जाने से पहले कुछ अपील की, सिसोदिया ने सीबीआई कार्यालय जाने से पहले कुछ अपील की, मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता बस मुझे अपनी पत्नी की चिंता है

आज फिर शराब नीति मामले में आया नया मोड़, डिप्टी सीएम से सीबीआई की पूछताछ आज

||Delhi||Rajnipal|| दिल्ली में शराब नीति का मामला अभी भी जारी है इस शराब नीति मामले से आज फिर एक नया मोड़ सामने आया है, जहां आज फिर से सीबीआई ने डिप्टी सीएम को कार्यालय बुलाने की अर्जी लगाई है लेकिन उपमुखयमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई ऑफिस में जाने का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया, लेकिन सिसोदिया ने सीबीआई कार्यालय जाने से पहले कुछ अपील की, सिसोदिया ने सरकारी स्कूल के बच्चो से अपील करते हुए कहा है की मेरे बच्चो अपनी पढाई पुरे मन लगाकर करना अगर मुझे पता चला की बच्चे पढ़ाई सही से नहीं कर रहे है तो वह भी सह नहीं पायगे और खाना पीना छोड़ दूंगा साथ ही डिप्टी सीएम ने केजरीवाल से कहा की वे सबकुछ छोड़कर केजरीवाल के साथ आये थे और ईमानदारी से आप पार्टी में सभी कार्यो में अपना फर्ज निभाया है लेकिन उनको झूठे आरोपों में फसाया जा रहा है जिसके कारण उन्हें जेल जाना पड़ेगा, और वह बताना चाहते है की मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता बस मुझे अपनी पत्नी की चिंता है क्योकि वे बीमार है और उनकी पत्नी ने उनका पूरा साथ दिया है।  

 

आपको बता दे की मनीष सिसोदिया ने इन दोनों कार्यो से अलग एक महत्वपूर्ण कार्य और किया है। सिसोदिया ने सीबीआई दफ्तर पहुंचने से पहले महात्मा गांधी के समाधि स्थल पर जाकर गाँधी को नमन किया और कहा की वे शहीद भगत सिंह के अनुनायी है जब शहीद भगत सिंह देश के लिए शहीद हो गए थे तो हमारे लिए तो झूठे आरोपों के लिए जेल जाना बहुत छोटी चीज़ है। उसी दौरान सिसोदिया सीबीआई दफ्तर के लिए वहां से रवाना हो गए है। हलाकि आम आदमी पार्टी का दावा है की सिसोदिया के साथ और कई नेताओ को हिरासत में लिए गया है 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है की डिप्टी सीएम से सीबीआई मुख्यालय में  पूछताछ की जा रही थी तो मुख्यालय के बाहार समर्थको की भरी भीड़ देखने को मिली.....  लेकिन बाहार समर्थको की भीड़ होने के कारण सीबीआई ऑफिस के पास धारा 144 लागु की गई ताकि समर्थक कोई अराजकता नहीं फैलाये। तो वही दूसरी ओर सीबीआई हैडकवाटर में पूछताछ की गई तो सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की उनको फर्जी केस में फसाया जा रहा है लेकिन वे जेल जाने से नहीं डरते, बस बच्चो का ख्याल रखना। 

 सिसोदिया की ये बात सुनकर सीएम केजरीवाल ट्ववीट करते है की  सिसोदिया तुम चिंता मत करना वे बच्चो का पूरा ख्याल रखेंगे और कहा की दिल्ली के बच्चे तुम्हारा वापस लौटने का इंतजार करेंगे।