सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों से पुलिस की हुई मुठभेड़ |

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों और पुलिस के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस बीच आसपास के लोगों को पुलिस ने घरों के अंदर ही रहने को कहा है जिससे लोग किसी भी तरह की दुर्घटना का शिकार न हो।

सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों से पुलिस की हुई मुठभेड़ |

Delhi ( Rakesh kumar ) पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारों और पुलिस के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस बीच आसपास के लोगों को पुलिस ने घरों के अंदर ही रहने को कहा है जिससे लोग किसी भी तरह की दुर्घटना का शिकार न हो।

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला(Siddhu Moosewala) के संदिग्ध हत्यारों और पुलिस (Police) के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस बीच आसपास के लोगों को पुलिस ने घरों के अंदर ही रहने को कहा है जिससे उन्हें किसी भी तरह की दुर्घटना का शिकार न होने पड़े। आपको बता दें कि यह मुठभेड़ अमृतसर जिले में पाकिस्तान की सीमा से लगे चिचा भकना गांव में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार एक पुरानी हवेली में ये गैंगस्टर छिपे हुए हैं। कहा जा रहा है कि ये तीन गैंगस्टर थे, जिनमें से एक को पुलिस ने मार गिराया है। आपको बताते चलें कि  चिचा भकना गांव से पाकिस्तान की सीमा महज 100 मीटर की ही दूरी पर है। ऐसे में इस बात की भी आशंका बढ़ गई है कि ये गैंगस्टर पाकिस्तान में घुस सकते हैं। जिसे लेकर पुलिस ने 2 किलोमीटर के इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है। 

फिलहाल आम लोगों से घरों में ही रहने की अपील की गई है। यहां बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। मौके पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी यहां पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस के सूत्रों का कहना है कि इन गैंगस्टर्स (Gangstar) के इलाके में छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिनकी तलाश में ऑपरेशन चलाया जा रहा था। इसी बीच इन गैंगस्टर्स की ओर से पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसके जवाब में फोर्स ने भी कार्रवाई की। औऱ गैंगस्टर्स की फायरिंग मे दो पुलिस अफसर भी जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।