परिवार समेत कारोबारी ने कार के अंदर लगा ली आग, इलाज के दौरान हुई मौत ।

एक कारोबारी ने अपनी कार में कथित तौर पर खुद को और अपने परिवार को आग लगाने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस से जानकारी मिली है कि रामराव कर्ज के कारण मानसिक तनाव से गुजर रहा था।

परिवार समेत कारोबारी ने कार के अंदर लगा ली आग, इलाज के दौरान हुई मौत ।

Delhi ( Rakesh kumar ) : नागपुर में 58 वर्षीय एक कारोबारी ने अपनी कार में कथित तौर पर खुद को और अपने परिवार को आग लगाने के बाद आत्महत्या कर ली। इस पुरी घटना पर पुलिस ने कहा कि रामराव भट के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी संगीता (57) और बेटा नंदन (25) हादसे में बच गए। पुलिस से जानकारी मिली है कि रामराव कर्ज के कारण मानसिक तनाव से गुजर रहा था।

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार दोपहर करीब एक बजे हुई जब रामराव भट ने कथित तौर पर अपने परिवार को दोपहर के भोजन के लिए बाहर ले जाने की पेशकश की। पुलिस अधिकारी ने कहा, “वे दोपहर करीब 12.30 बजे घर से निकले। हमें पता चला कि भट ने अचानक सड़क पर वाहन रोक दिया, सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम का उपयोग करके कार के दरवाजे बंद कर दिए। इसके बाद कथित तौर पर खुद और परिवार के अन्य लोगों पर पेट्रोल डाला और सभी को आग लगा दी।” 

वेल्डिंग कारोबारी था रामराव
पुलिस जानकारी के अनुसार, रामराव भट नागपुर के जैताला इलाके में रहता था और वेल्डिंग का कारोबार करता था। पुलिस ने कहा कि उन्हें कार में एक सुसाइड नोट मिला, जिससे पता चला कि भट आर्थिक तंगी का सामना कर रहा था। 

स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई सूचना देने के बाद दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। आपको बता दें कि तीनों को अस्पताल ले जाया गया,  जहां डॉक्टरों ने भट को मृत घोषित कर दिया। उनकी पत्नी और बेटा फिलहाल खतरे से बाहर हैं।