AAP नेता अनुराग ढांडा का भ्रष्टाचार मामले में भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अनिल विज को घेरा!

रोहतक में आप पार्टी हरियाणा के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रोहतक के सेक्टर पांच में स्थित में बनी आईटीआई  हुई जर्जर बिल्डिंग का दौरा किया है।प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने लगाया आरोप भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के समय में 65 करोड़ में  यह आईटीआई बिल्डिंग की बनी थी। मगर आज के समय इस बिल्डिंग की हालात काफी जर्जर हालात में है।

रोहतक में आप पार्टी हरियाणा के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने रोहतक के सेक्टर पांच में स्थित में बनी आईटीआई  हुई जर्जर बिल्डिंग का दौरा किया है।प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने लगाया आरोप भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के समय में 65 करोड़ में  यह आईटीआई बिल्डिंग की बनी थी। मगर आज के समय इस बिल्डिंग की हालात काफी जर्जर हालात में है। आईटीआई की बिल्डिंग के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। इसकी जांच में पाया गया है की इसके निर्माण में माप दंड होने चाहिए उसे ध्यान में नही रख कर नही बनाया गया। यह हुड्डा सरकार का भ्रष्टचार का उदाहरण है। कितना बड़ा घोटाला भ्रष्टाचार हुआ है। बीजेपी सरकार कहती है वह भ्रष्टचारियों को जेल में डालेगी मगर आज तक जो यह भ्रष्टचार हुड्डा की सरकार में हुए उन्हें क्यों नही जेल में डालते।

बीजेपी सरकार को चेताते हुए कहा भ्रष्टचार के मामले में भूपेंद्र सिंह हुडा कब जेल जाएंगे। हरियाणा का गृह मंत्री अनिल विज कहते रहते है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए जेल में कमरा तैयार है। यह उनकी सरकार आईटीआई बिल्डिंग के निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है वे अब हुडा को जेल में डालो कहीं ऐसा न हो की एक साल बाद आप पार्टी की सरकार बन जाए फिर दोनो उस जेल के कमरे में अनिल विज को हुड्डा के साथ सांझा न करना पड़े।

जहरीली शराब से हुई मौतों पर बोले प्रदेश में 75 हजार शराब की पेटियां  यानी के नौ लाख शराब की बोतले गायब है जहरीली शराब मिला कर सप्लाई की जा रही है क्या यह शराब घोटाला नही है। यह भ्रष्टाचारियों की पीठ थपाते है जबकि ईमानदार लोगो को जेल में डालने का काम करते है।