नव संकल्प रैली में दुष्यंत चौटाला को लेकर सीएम आया-सीएम आया के लगे नारे

नव संकल्प रैली को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मात्र आठ महीने में जजपा को 11 प्रतिशत वोट लेकर 10 विधायक मिले थे। अब पांच साल पार्टी ने मेहनत की है इस बार 10 या 11 नहीं बल्कि 40 प्रतिशत लाएंगे वोट लेना लक्ष्य है तो हमारी चाबी राज का ताला खोलने में सक्षम बनेगी।

चरखी दादरी || नई अनाजमंडी में जजपा की भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की आयोजित नव संकल्प रैली में जहां वक्तओं ने एक सुर में आगामी चुनावों में जमीनी स्तर पर मेहनत करते हुए दुष्यंत को सीएम बनाने की बात कही वहीं रैली में दुष्यंत चौटाला को लेकर सीएम आया-सीएम अाया के नारे लगे। इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी की हवा बनेगी तो जल्दी राज आएगा। ऐसे में पार्टी का प्रचार-प्रसार रसोई से लेकर चूल्हे तक करें। विधायक नैना चौटाला ने कहा कि दुष्यंत को हरियाणा का सीएम बनाना ही लक्ष्य है, चाहे गठबंधन हो या ना हो टारगेट एक ही है। नव संकल्प रैली को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मात्र आठ महीने में जजपा को 11 प्रतिशत वोट लेकर 10 विधायक मिले थे। अब पांच साल पार्टी ने मेहनत की है इस बार 10 या 11 नहीं बल्कि 40 प्रतिशत लाएंगे वोट लेना लक्ष्य है तो हमारी चाबी राज का ताला खोलने में सक्षम बनेगी। वहीं कहा कि किसान आंदोलन में उन पर रिजाइन देने का दबाव डाला गया। सत्ता में भागीदारी रखते हुए रिजाइन नहीं दिया तो किसानों पर मुकदमे दर्ज नहीं होने दिए। कहा कि हरियाणा के बाद राजस्थान में भी पार्टी की ताकत सीकर में दिखाएंगे और राजस्थान विधानसभा का द्वार भी हमारी चाबी से खुलेगा।

रैली में विधायक नैना चौटाला ने दावा किया कि दुष्यंत को सीएम बनाना ही पार्टी का लक्ष्य है। कम समय में दादरी की रैली सफल साबित हुई है और इससे साफ है कि आने वाला समय जजपा व दुष्यंत का ही है। कहा कि गठबंधन रहे या ना रहे, दुष्यंत को सीएम बनाने का संकल्प लिया है। नैना ने कहा कि ऊंट किस तरफ करवट बदल ले, दुष्यंत 2024 में भी हरियाणा के सीएम बन सकते हैं।