पूर्व सैनिक सरकार की बढ़ा सकते हैं मुश्किलें

देशभर के पूर्व सैनिक एक मंच पर आकर अपने हकों के लिए आंदोलन चलाएंगे। पूर्व सैनिकों के सब्र का बांध टूट चुका है। पूर्व सैनिकों को मिलने वाली सुविधाओं को लेकर सरकार भेदभाव कर रही है।

चरखी दादरी || पूर्व सैनिक अब प्रदेश व केंद्र सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। वन रैंक वन पेंशन को पूरी तरह से लागू न करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर पूर्व सैनिकों ने दादरी में फेडरेशन ऑफ वेटरन एसोसिएशन के आह्वान पर रोष मीटिंग की और बाद में सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन सिंह राठौर ने सरकार को चेतावनी देते हुए आर-पार की लड़ाई लड़ने का ऐलान किया। साथ ही आगामी दिनों में बड़ी रैली कर आंदोलन शुरू करने का निर्णय लेने की बात कही।

एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन सिंह राठौर ने दादरी में पूर्व सैनिकों की मीटिंग ली और आगामी आंदोलन को लेकर मंथन किया। अजुर्न राठौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूर्व सैनिक इस बार आर-पार की लड़ाई के लिए तैयार हैैं। उन्हें मजबूर होकर सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। कहा कि देशभर के पूर्व सैनिक एक मंच पर आकर अपने हकों के लिए आंदोलन चलाएंगे। पूर्व सैनिकों के सब्र का बांध टूट चुका है। पूर्व सैनिकों को मिलने वाली सुविधाओं को लेकर सरकार भेदभाव कर रही है। राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपने के बाद भी मांगों पर कोई विचार नहीं हुआ। सरकार को तुरंत वार्ता कर समाधान करना चाहिए नहीं तो वे अपनी मांगों को लेकर जंग के मैदान में उतरेंगे।