हरियाणा के गृह मंत्री विज ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो 2.0 यात्रा पर ली चुटकी

हरियाणा के गृह मंत्री विज ने राहुल गांधी की गुजरात से भारत जोड़ो 2.0 यात्रा पर की टिप्पणी , राहुल गांधी को बताया प्यार की दुकान में नफरत का सौदागर।

अंबाला || राहुल गांधी गुजरात से भारत जोड़ो यात्रा 2.0 की शुरुआत करने जा रहे हैं जिस पर विज ने चुटकी ली और कहा कि जो यात्रा पहले निकाली थी उससे क्या हुआ। विज ने कहा भारत कोई टूटा हुआ नहीं है लेकिन इन्हें भारत खंडित ही दिखता है। विज ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी के नाना जवाहरलाल नेहरू ने भारत को खंडित किया उसके दो टुकड़े बनाये जिसमें से एक पाकिस्तान बना और एक हिंदुस्तान जिसके जख्म आज तक लोगों को याद हैं। विज ने राहुल गांधी से सवाल किया कि वह बताएं कि कौन टूट गया जिसे यह जोड़ना चाहते हैं। यहाँ सब प्यार से रह रहे हैं, घूम रहे हैं सब जुड़े हुए हैं, राहुल गांधी तो प्यार की दुकान में नफरत के सौदागर हैं । 

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा ने बीजेपी जेजेपी सरकार द्वारा पेपर लीक करवाने और HCS के साथ-साथ ग्रुप C और D में अपने चेहतों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था उस पर भी विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि सारे एग्जाम पारदर्शी तरीके से हो रहे हैं, लेकिन हुड्डा साहब जो बात रहे हैं यह अपना अनुभव बता रहे हैं क्योंकि इनके राज में यही सब होता था। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरजेवाला ने भी CET पेपर में भी 100 में से 41 सवाल कॉमन पाए जाने पर भाजपा पर आरोप लगाए और HSSC को बर्खास्त करने की मांग की है। विज ने उस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा कई पेपर्स में कई तरह के एक जैसे प्रश्न होते ये कोई बड़ी बात नही। विज ने कहा एग्जाम  जो करेगा वहीं पास होगा जो नहीं करेगा वो नहीं होगा।