राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की मौजूदा सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा

उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है जो हरियाणा कभी नंबर वन हुआ करता था आज बेरोजगारी में नंबर वन पर है महंगाई आज चरम सीमा पर है। हमारी सरकार के समय में जो रसोई गैस सिलेंडर ₹400 का मिला करता था आज 1100 रुपये का है। वहीं उन्होंने कहा कि आज कोई भी अपनी बात कहता है तो उस पर लाठीचार्ज किया जाता है चाहे वह सरपंच हो, किसान हो, कर्मचारी हो सब पर लाठी चार्ज किया जा रहा है।

यमुनानगर || हरियाणा में विधानसभा चुनावों में हालांकि अभी काफी समय बचा है लेकिन राजनेताओं की बयानबाजी और सियासी पारा हाई है। यमुनानगर के प्रताप नगर में आज कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा की मौजूदा सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी और जेजेपी का गठबंधन जनता के हितों के लिए नहीं हुआ बल्कि जनता को किस तरह लुटा जाए उसके लिए हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है जो हरियाणा कभी नंबर वन हुआ करता था आज बेरोजगारी में नंबर वन पर है महंगाई आज चरम सीमा पर है। हमारी सरकार के समय में जो रसोई गैस सिलेंडर ₹400 का मिला करता था आज 1100 रुपये का है। वहीं उन्होंने कहा कि आज कोई भी अपनी बात कहता है तो उस पर लाठीचार्ज किया जाता है चाहे वह सरपंच हो, किसान हो, कर्मचारी हो सब पर लाठी चार्ज किया जा रहा है।

दीपेंद्र हुड्डा ने हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और मंच पर बोलते हुए कहा कि आज ऐसी सरकार है कि किसानों को दाम नहीं है नौजवानों को काम नहीं है खिलाड़ियों का सम्मान नहीं है और महिलाओं और बेटियों का मान नहीं है। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो जेजेपी चुनावों से पहले बीजेपी को यमुना पार पहुंचाने की बात करती थी। वहीं जेजेपी अपने स्वार्थ के लिए बीजेपी के साथ सत्ता में बैठ गई। इन्होंने अपने मतदाताओं के साथ धोखा किया। वहीं 5100 पेंशन देने का वादा करके बुजुर्गों के साथ धोखा किया गया, किसान आंदोलन में किसान से धोखा, खिलाड़ियों से धोखा, महिलाओं से धोखा, उन्होंने कहा कि यह 5100 पेंशन देने का समझौता नहीं था इस सरकार का गठबंधन तो इसलिए हुआ था कि हरियाणा को किस तरीके से लूटना है। कौन सा विभाग किसको दिया जाना है। भ्रष्टाचार की छूट का समझौता था। कौन सा विभाग किसके पास जाएगा और कितनी लूट की जाएगी इस बात का समझौता था। वहीं आज के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में रादौर से कांग्रेस विधायक बीएल सैनी, कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा कई पूर्व मंत्री और कई कांग्रेस के दिग्गज नेता शामिल हुए।