थाने में किन्नरों के गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी

किन्नरों के बीच में हुए विवाद में थाने के अंदर ही जमकर एक दूसरे पर पत्थरबाजी हुई जिसके बाद कई किन्नरों को चोट भी लगी है। अचानक थाने में हुए हंगामे के बाद भारी पुलिस बल थाने में पहुंचा और किन्नरों के दो गुटों के बीच में हो रही पत्थरबाजी में बीच-बचाव करवाया।

रोहतक || बधाई मांगने को लेकर हुए झगड़े में रोहतक के सदर थाना में किन्नरों के दो गुटों में जमकर पत्थरबाजी हुई। थाने के अंदर ही अचानक हुई। पत्थरबाजी के कारण पुलिस सकते में आ गई जिसके बाद पुलिस  के उच्च अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल थाने में मौजूद रहा। रोहतक जिले में पिछले 5 सालों से बधाई मांगने को लेकर किन्नरों के दो गुटों के बीच में चल रहे विवाद ने आज थाने के अंदर ही विकराल रूप ले लिया।

किन्नरों के बीच में हुए विवाद में थाने के अंदर ही जमकर एक दूसरे पर पत्थरबाजी हुई जिसके बाद कई किन्नरों को चोट भी लगी है। अचानक थाने में हुए हंगामे के बाद भारी पुलिस बल थाने में पहुंचा और किन्नरों के दो गुटों के बीच में हो रही पत्थरबाजी में बीच-बचाव करवाया। अब किन्नरों के एक गुट का कहना है कि उन्हें फिलहाल जान का खतरा है इसलिए पुलिस उनकी सहायता करें।वही किन्नरों के एक गुट की प्रधान अन्नू का कहना है कि उनके इलाके में जबरदस्ती दूसरे किन्नर बधाई मांगते हैं जिसको बार-बार मना किया गया है और इसी को लेकर पिछले 5 सालों से दोनों गुटों में झगड़ा चला हुआ है।

सदर थाना में पुलिस के बीच में पंचायत होनी थी जिसमें फैसला होना था लेकिन अचानक दूसरे गुट ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। अब किन्नरों का कहना है कि उन्हें जान का खतरा है वहीं दूसरी और पुलिस अधिकारी राकेश कुमार का कहना है कि अभी तक किन्नरों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। पत्थरबाजी जरूर हुई है लेकिन बीच-बचाव करवा दिया गया। अगर शिकायत मिलती है तो मामला भी दर्ज किया जाएगा।