महेंद्रगढ़ में पत्नी की हत्या मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

साजिश रच पत्नी की हत्या करवाने के मामले में थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बिट्टू को न्यायालय में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में मृतका महिला के पति अजय कुमार और ट्रक में जो साथ कृष्ण आरोपी था इनको पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

महेंद्रगढ़ || साजिश रच पत्नी की हत्या करवाने के मामले में थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने मुख्य आरोपी बिट्टू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बिट्टू को न्यायालय में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में मृतका महिला के पति अजय कुमार और ट्रक में जो साथ कृष्ण आरोपी था इनको पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका महिला के पति अजय कुमार ने ही दिनांक 09 अगस्त को थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमे उसने बताया था कि दिनांक 08 अगस्त को समय करीब रात 8 बजे उसकी पत्नी अनिता और उसकी बेटी स्कूटी से खालड़ा मंदिर से वापिस जा रहे थे और वह अकेला अलग मोटरसाइकिल पर था। जब वह गांव पाली की नहर के पास पहुंचे तो पीछे से अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उसकी पत्नी की मौके पर मौत हो गई और उसकी बेटी को भी चोटें आई। मृतका महिला के पति अजय कुमार ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच में पता लगाया कि मृतका महिला के पति आरोपित अजय कुमार ने ही अपनी पत्नी को मारने की साजिश रची थी और साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिलवाया था।

सदर थाना प्रभारी श्योताज सिंह ने बताया कि 8 अगस्त को हमने एक एक्सीडेंट का अभियोग दर्ज किया था। उसमें जांच के दौरान साजिश रच कर मर्डर का मामला पाया गया। इस मामले में मृतका महिला के पति अजय कुमार और ट्रक में जो साथ कृष्ण आरोपी था इनको पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर जिस मुख्य आरोपी बिट्टू ने ट्रक से एक्सीडेंट करके महिला की हत्या को अंजाम दिया था उसे गिरफ्तार कर लिया है। आज आरोपी बिट्टू को न्यायालय में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा और उससे गहनता से पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतका महिला के पति ने ही षड्यंत्र रचकर और बिट्टू को पैसों का लोभ-लालच देकर बिट्टू से हादसे को अंजाम दिलवाया ओर ट्रक से एक्सीडेंट करके महिला की ह्त्या कारवाई। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया है और बिट्टू से गहनता से पूछताछ करने के बाद जिस भी व्यक्ति की इस मामले में संलिप्ता पाई जाएगी उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।