आम आदमी पार्टी ने गठबंधन सरकार पर युवाओं के साथ खिलवाड़ का लगाया आरोप

प्रदेश की गठबंधन सरकार की कारगुजारियों के चलते आज हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी में नम्बर वन पर आ गया है। कुंडू ने कहा कि हरियाणा में सीईटी परीक्षा में जब क्वालीफाईंग नम्बर निश्चित किए गए है तो सरकार द्वारा 4 गुणा अभ्यार्थी को बुलाना बेरोजगार युवकों के साथ अन्याय है।

चरखी दादरी || आम आदमी पार्टी ने गठबंधन सरकार पर युवाओं के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया है। आप जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू ने प्रेस वार्ता करते हुए सरकार पर आरोप कि गठबंधन सरकार ने हरियाणा बेरोजगारों के भद्दा मजाक करते हुए बेरोजगारी में नम्बर वन बना दिया है। ऐसे में आप पार्टी अब सड़कों पर उतकर सरकार की कारगुजारियों का खुलासा करेगी और सरकार की खामियों को जनता के समक्ष पेश कर अभियान चलाएगी।

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष व पूर्व रोडवेज जीएम धनराज कुंडू ने मंगलवार को जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित किया। कहा कि हरियाणा में आज हर तीसरा ग्रेजुऐट युवक बेरोजगार है। प्रदेश की गठबंधन सरकार की कारगुजारियों के चलते आज हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी में नम्बर वन पर आ गया है। कुंडू ने कहा कि हरियाणा में सीईटी परीक्षा में जब क्वालीफाईंग नम्बर निश्चित किए गए है तो सरकार द्वारा 4 गुणा अभ्यार्थी को बुलाना बेरोजगार युवकों के साथ अन्याय है। सरकार की मंशा बेरोजगार युवाओं को नौकरियां नहीं देने की है। बेरोजगारी को लेकर आम आदमी पार्टी आज उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगी व 29 जून को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।