ब्राह्मण सम्मेलन में हुड्डा के बयान पर कैप्टन ने दी नसीहत

024 में कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बनेगी और 75 पार का नारा साकार होगा। अगर ब्राह्मण उपमुख्यमंत्री बनता है तो खुशी की बात है। अगर ओबीसी चेहरा एवम अन्य वर्ग है उनको भी मौका दिया जाएगा तो उससे एक संदेश जाएगा कि 52 प्रतिशत ओबीसी है। लेकिन सबसे पहले चुनाव के नतीजे आना और उसके बाद हाईकमान द्वारा नेता चुना जाना।

गुरुग्राम || पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा ब्राह्मण को डिप्टी सीएम बनाए जाने के ब्यान पर कांग्रेस ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्य्क्ष कैप्टन अजय यादव ने हमला बोला है। कैप्टन की माने तो चुनाव के नतीजे आने के बाद कौन नेता चुना जाता है वह हाईकमान तय करेगा। ये कोई आज की बात नही है यह बात पिछले 30 साल से सुन रहा हु कि वह मुख्यमंत्री बन रहे है। अगर किसी का महकमा भी बदलना होता है तो उसमें भी आलाकमान की सहमति जरूरी होती है। इस बात में कोई दोराय नही है कि 2024 में कांग्रेस की सरकार हरियाणा में बनेगी और 75 पार का नारा साकार होगा। अगर ब्राह्मण उपमुख्यमंत्री बनता है तो खुशी की बात है। अगर ओबीसी चेहरा एवम अन्य वर्ग है उनको भी मौका दिया जाएगा तो उससे एक संदेश जाएगा कि 52 प्रतिशत ओबीसी है। लेकिन सबसे पहले चुनाव के नतीजे आना और उसके बाद हाईकमान द्वारा नेता चुना जाना। ब्राह्मण सम्मेलन में हुड्डा ने जो कहा है उसके बारे में तो वहीं बता सकते है। हमारी नेता सोनिया गांधी व अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी हमारे नेता है वह फैसला करेंगे मुख्यमंत्री कौन बनेगा और विधायक चुने जाएंगे। अगर कोई बात कही गई है तो उसका जबाव भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही दे सकते है। उसका जबाव कैप्टन अजय सिंह यादव कैसे दे सकता है। जब आप पब्लिक में कोई भी वादा करते है तो उसी कड़ी में हुड्डा जी ने कोई बात कह दी होगी। 
कैप्टन अजय यादव की माने तो वह सांसद का चुनाव लड़ेंगे, रही राव इंद्रजीत की बात तो पिछले 30 साल से सुन रहे है कि वह मुख्यमंत्री बन रहे है। इस बार 25 में से 5 सीटे कांग्रेस के पास है। 20 बीजेपी के पास है। तीन मेवात की एक चिरन्जी राव ओर एक राव दान सिंह के पास है। मुझे बताइए कि जब अभी नहीं  बन पाए तो। एक कहावत है कि अंगूर खट्टे है तो मुझे लगता है कि राव इंद्रजीत मुंगेरी लाल के सपने देखते रहते है। जब कैबिनेट बनती है उसका भी एक संविधान है वह भी आलाकमान एप्रूव करती है तभी बनता है। ऐसे ब्यान के बाद क्या आलाकमान सख्ती बरत सकता है पर कैप्टन अजय यादव की माने तो इसका जबाव तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे जी ही दे सकते है। कैप्टन अजय यादव ने नसीहत देते हुए कहा कि सभी नेताओं को ऐसे बयानों  से बचना चाहिए। पहले मेहनत करनी है। 2005 में भूपेंद्र सिंह हुड्डा इस लिए मुख्यमंत्री बने थे कि उनके साथ ओपी जिंदल थे जो वैश्य समाज से थे उसके अलावा कुमारी सैलजा थी जो ओबीसी समाज से आती है। राव इंद्रजीत ओर में स्वयं यादव समाज से थे चोधरी वीरेंद्र सिंह थे। एक ताकतवर समूह ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री चुना था। जब तक सभी को साथ लेकर नही चलेंगे और हर वर्ग का चेहरा आगे नही करेंगे और सिस्टम से चलेंगे तो समझते है कि ये सफलताएं जल्दी मिलेंगी।