हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह ने कहा कि

[PARVEEN KUMAR , HISAR] मुख्यमंत्री आज हिसार में लगभग 544 करोड़ रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे के विस्तारीकरण परियोजनाओं सहित अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों विशेषकर हिसार निवासियों को बधाई देते हुए कहा कि महाराजा अग्रसेन के नाम पर बने इस डॉमेस्टिक एयरपोर्ट में 339 करोड़ रुपए की 9 विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह ने कहा कि हिसार स्थित महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे  से शीघ्र ही विभिन्न राज्यों के लिए उड़ान शुरू होगी और उसके बाद यह एयरपोर्ट पूरी दुनिया से कनेक्ट होगा।  उन्होंने कहा कि आने  वाले समय में यहाँ से फ्लाइंग शुरू होने पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी इस एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे।
मुख्यमंत्री आज हिसार में लगभग 544 करोड़ रुपए की लागत से महाराजा अग्रसेन हवाई अड्डे के विस्तारीकरण परियोजनाओं सहित अन्य विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लोगों विशेषकर हिसार निवासियों को बधाई देते हुए कहा कि महाराजा अग्रसेन के नाम पर बने इस डॉमेस्टिक एयरपोर्ट में 339 करोड़ रुपए की 9 विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन किया गया है।
उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट संचालन के लिए एमओयू साइन किया गया है और जल्द ही  हिसार से चंडीगढ़, जयपुर, अयोध्या, जम्मू, और अहमदाबाद सहित अन्य क्षेत्रों के लिए इस टर्मिनल से उड़ान की सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी।  इसकी शुरुआत के बाद से स्थानीय लोगों के अतिरिक्त पंजाब, राजस्थान और अन्य राज्यों के लोगों को भी लाभ मिलने लगेगा। यह हाई कनेक्टिविटी प्रदेश के विकास में उल्लेखनीय योगदान देने के साथ-साथ हिसार के विकास में भी मिल का पत्थर साबित होगी।  
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने गत 10  वर्षों में विकास की नई ऊंचाइयों को छुआ है। प्रधानमंत्री की  उड़ान योजना के तहत हवाई चप्पल वाला भी  हवाई जहाज में यात्रा कर सकता है और आज इस एयरपोर्ट पर विकास कार्यों की शुरुआत से यह कार्य पूरा होने जा रहा है।  आने वाले वर्षों में हिसार एयरपोर्ट को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकसित करने का लक्ष्य है।  उन्होंने कहा कि अक्टूबर 2020 में हिसार एयरपोर्ट के रनवे निर्माण के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यहां पर भूमि पूजन की शुरुआत की थी। तीन हजार मीटर लंबे रनवे का निर्माण कार्य पूरा किया गया है और इस रनवे के समानांतर टैक्सी वे का विस्तार भी किया जा रहा है। श्री नायब सिंह ने कहा कि 10 वर्षों में केंद्र और हरियाणा की डबल इंजन की सरकार ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश में 40000 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से 1350 किलोमीटर लंबे नेशनल हाईवे बनाए गए हैं। इसके अतिरिक्त रेलवे की विभिन्न प्रकार बड़ी परियोजनाओं के कार्य भी किए गए हैं जिसका लाभ प्रदेश के लोगों को आज मिल रहा है।