चरखी दादरी : लोकल रूटों पर भी दौड़ेंगी रोडवेज बसें....

रोडवेज बसें अब इंटर स्टेट के साथ-साथ जिला व लोकल रूटों पर दौडऩी शुरू हो जाएंगी। परिवहन विभाग के आला अधिकारियों रोडवेज महाप्रबंधकों से विडियो कांफे्रंस के माध्यम से हुई मीटिंग में निर्देश दिए गए हैं। साथ ही बसों में बैठनें वाली सवारियों को पूरी तरह से थर्मल सेनेटराइज्ड करने उपरांत ही बसों में सोशल डिस्टेंस के अनुसार बैठाने की बात कही गई हैं।

चरखी दादरी : लोकल रूटों पर भी दौड़ेंगी रोडवेज बसें....

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || रोडवेज बसें अब इंटर स्टेट के साथ-साथ जिला व लोकल रूटों पर दौडऩी शुरू हो जाएंगी। परिवहन विभाग के आला अधिकारियों रोडवेज महाप्रबंधकों से विडियो कांफे्रंस के माध्यम से हुई मीटिंग में निर्देश दिए गए हैं। साथ ही बसों में बैठनें वाली सवारियों को पूरी तरह से थर्मल सेनेटराइज्ड करने उपरांत ही बसों में सोशल डिस्टेंस के अनुसार बैठाने की बात कही गई हैं। बसें कस्बों व शहरों में भी रात्रि ठहराव कर सकेंगी ताकि लोगों को समय पर जिला व तहसील मुख्यालय पर पहुंचाया जा सके।
कारोना को लेकर अनलॉक फेज प्रथम में सरकार द्वारा कई ढील दी गई हैं। बावजूद इसके बस स्टैंडों पर सवारियां नहीं पहुंचने से बसें नहीं चल पा रही थी। अब परिवहन विभाग द्वारा सभी बसों को नियमानुसार रोड पर उतारने का फैसला लिया है। एडवाइजरी अनुसार ही बसों में यात्रियों को मास्क, सेनेटाइजर करने उपरांत भी बैठाया जाएगा। परिवहन विभाग के आला अधिकारियों द्वारा रोडवेज महाप्रबंधकों को बसें चलाने के निर्देश दे दिए हैं। इसके अलावा रोडवेज विभाग में 8 जून से 100 प्रतिशत स्टाफ की हाजिरी के आदेश जारी किए हैं। ताकि बसों के संचालन में कोई दुविधा ना हो।दादरी रोडवेज महाप्रबंधक धनराज कुंडू ने बताया कि आला अधिकारियों द्वारा विडियो कांफे्रंस के माध्यम से इंटर स्टेट, जिला व लोकल रूटों पर बसें चलाने के निर्देश दिए हैं। निर्देश मिलते ही स्टाफ व अन्य पुख्ता प्रबंध कर लिए हैं। बुधवार 3 जून से सभी रूटों पर बसों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा। इसके अलावा सवारियों की मांग अनुसार कस्बों व शहरों में बसों का रात्रि ठहराव किया जाएगा।