चरखी दादरी में यात्रियों को रोडवेज कर्मियों ने बांटे मास्क...

चरखी दादरी। दादरी बस स्टैंड पर बिना मास्क बस में सवार, बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को कोरोना बचाव का संदेश देते हुए रोडवेज अधिकारियों ने मास्क वितरित किए।

चरखी दादरी में यात्रियों को रोडवेज कर्मियों ने बांटे मास्क...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || दादरी बस स्टैंड पर बिना मास्क बस में सवार, बस स्टैंड पर आने वाले यात्रियों को कोरोना बचाव का संदेश देते हुए रोडवेज अधिकारियों ने मास्क वितरित किए। साथ ही रोडवेज कर्मियों के अलावा सफाई कर्मियों को मास्क देकर सुरक्षित रहने बारे जागरूक किया गया।

डिपो महाप्रबंधक धनराज कुंडू की अगुवाई में रोडवेज अधिकारी व कर्मचारी बस स्टैंड पर पहुंचे और बिना मास्क आने वाले यात्रियों को मास्क वितरित किए। जीएम धनराज कुंडू ने बताया कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। लगातार कोरोना पॉजिटीव केसों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में हम सबको अपनी सुरक्षा करना जरूरी है। कोरोना से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी अनुसार प्रत्येक नागरिक को मास्क लगाना चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि यात्रियों की भीड़ को देखते हुए बस स्टैंड व बसों में पूरी तरह से सोशल डिस्टेंस रखा जा रहा है और चालक व परिचालक द्वारा यात्रियों को कोरोना बारे जागरूक किया जा रहा है। इस दौरान रोडवेज प्रबंधन द्वारा 200 मास्क वितरित किए गए।