घरौंडा उपमंडल में कोरोना बम फूटा, मिले 9 नए केस पॉजिटिव....

कोरोना बम फूटना शुरू, उपमंडल घरौंडा में मिले 9 नए केस, पॉजिटिव लोगों की ट्रैवलिंग हिस्ट्री बताई जा रही है दिल्ली और मुंबई की,कैमला में कोरोना संक्रमित के घर के सामने कोविड-19 के लगाए पोस्टर, प्रेम नगर में कोरोना संक्रमित महिला के परिवार से एक केस व एक अन्य केस आया सामने,साथ लगते संजय नगर में मिले तीन पॉजिटिव केस, टेस्टिंग हो तो बड़ी संख्या में मिल सकते हैं कोरोना पॉजिटिव केस,गांवों में सेनेटाइज करने की दी गई हिदायत |

घरौंडा उपमंडल में कोरोना बम फूटा, मिले 9 नए केस पॉजिटिव....

घरौंडा (सुरेन्द्र पांचाल) ||  घरौंडा उपमंडल में कोरोना बम फूटना शुरू हो गया है। एक दिन में नौ नए केस सामने आए हैं। नए केसों में तीन संजय नगर, दो प्रेम नगर, तीन मधुबन व एक कैमला गांव से है। कोरोना पॉजिटिव नए केसों की ट्रैवलिंग हिस्ट्री दिल्ली व मुंबई की है।संजय नगर के जो तीन केस मिले हैं वह तीनों एक ही परिवार के हैं व दिल्ली से आए हैं। इसके अलावा प्रेमनगर में कोरोना संक्रमित महिला के परिवार से एक केस व एक अन्य केस सामने आया है। मधुबन के अशोक विहार कॉलोनी में तीन नए संक्रमित मिले हैं व कैमला गांव में करीब 50 वर्षीय महिला को कोरोना पॉजिटिव है। यह महिला लॉक डाउन से पहले अपने रिश्तेदारी में मुंबई गई थी और वापस नहीं लौट पाई थी। अब वापिस लौटी हैं तो कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। महिला के घर के सामने ही एक अन्य परिवार की ट्रैवलिंग हिस्ट्री यूपी की बताई जा रही है। घरौंडा एसएमओ मुनीष कुमार ने बताया कि मोबाइल वैन से जांच के जरिए बरसत के पास स्थित प्रेम नगर व संजय नगर से पांच नये कोरोना पॉजिटिव का पता चला है। इसके अलावा कैमला गांव से एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली हैं जो भी बाहर से आ रहे हैं पता लगने पर उनकी टेस्टिंग कराई जा रही है।
टेस्टिंग हो तो बड़ी संख्या में मिल सकते हैं कोरोना पॉजिटिव
यदि टेस्टिंग बड़े पैमाने पर करवाई जाए तो कोरोना पीडितों की संख्या बड़ी संख्या में मिल सकती है। मोबाइल टेस्टिंग वैन के जरिए अभी केवल संदिग्ध लोगों की ही टेस्टिंग की जा रही है। यदि सभी की टेस्टिंग की जाए तो कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी बड़ी हो सकती है।
कोरोना संक्रमित के घर के सामने लगाए पोस्टर
कैमला में कोरोना संक्रमित के घर के सामने कोविड-19 के पोस्टर लगाए गए हैं, जिससे ज्ञात हो सके की इस घर में कोरोना संक्रमित है। इसके अलावा पंचायत को गांव सेनेटाइज करने की हिदायत दी गई है।