हरियाणा के यमुनानगर से कोरोना को लेकर राहत भरी खबर....

हरियाणा के यमुनानगर से कोरोना को लेकर राहत भरी खबर है ।यमुनानगर जिला एक बार फिर से कोरोनॉ मुक्त हो गया है।अब जिले कोई कोरोना पोजिटिव नहीं है।गर्भवती महिला जो दिल्ली से पुराना हमीदा की आत्मापुरी कालोनी में आई थी |

हरियाणा के यमुनानगर से कोरोना को लेकर राहत भरी खबर....

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय) || हरियाणा के यमुनानगर से कोरोना को लेकर राहत भरी खबर है ।यमुनानगर जिला एक बार फिर से कोरोनॉ मुक्त हो गया है।अब जिले कोई कोरोना पोजिटिव नहीं है।गर्भवती महिला जो दिल्ली से पुराना हमीदा की आत्मापुरी कालोनी में आई थी उसके सेंपल लिया गया था और वो कोरोनॉ पोसिटिव पाई गई थी।लेकिन रिपीट नेगटिव आने के बाद उसे कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज कर उसे सिविल अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड में शिफ्ट किया गया है।सीएमओ डॉ विजय दहिया ने बताया कि हमे मास्क,सोशल डिस्टेंसिनग, सेनेटाइजर इन सभी नियमो का पालन लगातार करना है ताकि ये संक्रमण न फैले।

   यमुनानगर आज कोरोना मुक्त हो चुका है। यमुनानगर के अलग-अलग इलाकों से 3580 लोगों के सैंपल लिए गए जिसमें से 3520 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ओर अभी 60 लोगो की रिपोर्ट आना बाकी है । जबकि 9 लोग पॉजिटिव पाए गए थे, इनमें से आठ पहले ही डिस्चार्ज किए जा चुके थे जबकि  दिल्ली से आई महिला पोजिटिव थी उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद यमुनानगर जिला कोरोना मुक्त हो चुका है। सीएमओ  डॉ विजय दहिया ने बताया की अभी यमुनानगर हालांकि कोरोना मुक्त हो चुका है,लेकिन फिर भी खतरा अभी टला नहीं है। क्योंकि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री भी कह चुके हैं कि अब हमें कोरोना के साथ जीना होगा ।इसलिए विशेष सतर्कता बरतनी जरूरी है, मास्क लगाना जरूरी है, सोशल डिस्टेंस का भी पालन करना जरूरी है तभी कोरोना से बचा जा सकता है।