हिसार में 1500 कर्मचारियों ने दी गिरफ्तारिया...

हिसार में 1500 कर्मचारियों ने दी गिरफ्तारिया...

हिसार (प्रवीण कुमार) || कर्मचारी संगठनों ने मिलकर आज मांगो को पूरे देश में तमाम संगठनों ने मिलकर देश के 78 वे सत्याग्रह आंदोलन के तहत गिरफ्तारियां दी है। आज पूरे देश में सभी ट्रेड यूनियनों सीआईआईटीयू यूनियनो, इंटक, किसान मजदूर संगठन के  26 करोड लोगों ने मिलकर प्रदर्शन करके सरकार के प्रति रोष प्रदर्शन किया। हिसार में  सभी कर्मचारी आज देश भर में अपनी मांगों को लेकर सत्यग्रह करके आंदोलन किया गया है। हिसार के लघुसचिवालय में 1500  कर्मचारियों ने अपनी गिरफ्ताारियां देकर भारत सरकार व हरियाणा सरकार के प्रति रोष जताया है।

गिरफ्तारिया देने वालों में महिलाए भी शामिल थी।  कर्मचारी नेताओ ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने लोगों को गुलाम कर दिया है और भारत देश के एक एख नेता को कर्ज में डूबा दिया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अपनै ढुल मुल व गुलामी के रवैये को खत्म नही कर रही तो देश के तमान सगंठन मिलकर आंदोलन करेगे।सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाक प्रधान सुरेद्र मान ने बताया भारत में मोदी सरकार सार्वजनिक ढाचों को तहत नहश करने पर तुली हुई है। सरकारी विभागों को निजीहाथों में बेचा जा रहा है। श्रम कानूनों को खत्म किया जा रहा है। कर्मचारियों ने पुरानी पेशन करने डीएएलटीसी बहाल करने की मांग की है। उन्होंने सरकार को महगाई पर काबू करने का आह्वान किया। महामारी के दौरान हटाए गए 1983 पीटीआई शिक्षकों के बहाली की मांग की गई  है। सर्व कर्मचारी संघ के ब्लाक प्रधान सुरेद्र मान ने बताया भारत में मोदी सरकार सार्वजनिक ढाचों को तहत नहश करने पर तुली हुई है। सरकारी विभागों को निजीहाथों में बेचा जा रहा है। श्रम कानूनों को खत्म किया जा रहा है। कर्मचारियों ने पुरानी पेशन करने डीएएलटीसी बहाल करने की मांग की है। उन्होंने सरकार को महगाई पर काबू करने का आह्वान किया। महामारी के दौरान हटाए गए 1983 पीटीआई शिक्षकों के बहाली की मांग की गई  है।

उन्होंने कहा कि  कि कर्मचारी संगठनों ने मिलकर आज मांगो को पूरे देश में तमाम संगठनों ने मिलकर सत्याग्रह आंदोलन के तहत गिरफ्तारियां दी है। आज पूरे देश में सभी ट्रेड यूनियनों के  26 करोड लोगों ने मिलकर प्रदर्शन करके सरकार के प्रति रोष प्रदर्शन किया। हिसार में  सभी कर्मचारी आज देश भर में अपनी मांगों को लेकर सत्यग्रह करके आंदोलन किया गया है। हिसार के लघुसचिवालय में 1500  कर्मचारियों ने अपनी गिरफ्ताारियां देकर भारत सरकार व हरियाणा सरकार के प्रति रोष जताया है। कर्मचारी नेताओ ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने लोगों को गुलाम कर दिया है और भारत देश के एक एख नेता को कर्ज में डूबा दिया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार अपनै ढुल मुल व गुलामी के रवैये को खत्म नही कर रही तो देश के तमान सगंठन मिलकर आंदोलन करेगे।