टीवी का तार लगाते लगा करंट, लड़की की मौत

बताया जाता है कि गांव लोहानी निवासी 12 वर्षीय निशा पुत्री धर्मबीर जिसकी करंट लगने से मौत हो गई। निशा 7वीं  कक्षा की छात्रा थी जोकि देर रात टीवी का तार लगा रही थी। इस दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने नम आँखों से कहा कि इस क्षति को पूरा नहीं किया जा सकता तथा दूसरों से अपील करते हुए कहा बच्चों को बिजली के उपकरणों से दूर रखें

भिवानी || करंट लगने से 12 वर्षीय लड़की की मौत का मामला सामने आया है। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुचीं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लाया गया। इस हादसे के बाद परिजनों ने नम आँखों से दूसरों से अपील करते हुए कहा कि बारिश के मौसम में बच्चों को बिजली के उपकरणों से दूर रखें और समय-समय पर उपकरणों को भी चेक करते रहें। बताया जाता है कि गांव लोहानी निवासी 12 वर्षीय निशा पुत्री धर्मबीर जिसकी करंट लगने से मौत हो गई। निशा 7वीं  कक्षा की छात्रा थी जोकि देर रात टीवी का तार लगा रही थी। इस दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने नम आँखों से कहा कि इस क्षति को पूरा नहीं किया जा सकता तथा दूसरों से अपील करते हुए कहा बच्चों को बिजली के उपकरणों से दूर रखें व समय पर चेक करते रहे ताकि उनकी तरह कोई हादसे का शिकार ना हो जाए।

वहीं पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि करंट लगने से एक लड़की की मौत हो गई। इस सूचना पर वे मौके पर पहुँचे और पता चला कि टीवी का तार लगाते समय 12 वर्षीय निशा की करंट लगने से मौत हो गई। लड़की के दादा के बयान लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उन्होंने आमजन से अपील भी की अपने बच्चों को बारिश के मौसम के बिजली के उपकरणों से दूर रखें व ख्याल रखें।