हरियाणा पंजाब सीमा पर पंजाब पुलिस ने खुद बेरिकेट लगा नेशनल हाइवे किया जाम...

हरियाणा पंजाब सीमा पर पंजाब पुलिस ने खुद ही बेरिकेट लगा कर दिल्ली अमृतसर नेशनल हाइवे किया जाम , पुलिस द्वारा हाइवे बंद करने से लोगों को झेलनी पादि खासी परेशानी , वहां तैनात पुलिस कर्मचारियों का कहना आलाधिकारियों के आदेश पर बैरिकेट लगा कर किया है रास्ता जाम , वह आदेश देंगे तो खोल देंगे जाम।

हरियाणा पंजाब सीमा पर पंजाब पुलिस ने खुद बेरिकेट लगा नेशनल हाइवे किया जाम...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || किसान आंदोलन की वजह से आज एक बार फिर हरियाणा-पंजाब सीमा पर नेशनल हाइवे जाम कर दिया गया । लेकिन इस बार हरियाणा पंजाब सीमा पर हाइवे किसानों ने नहीं बल्कि पंजाब पुलिस ने जाम किया था। जिसके पीछे की वजह पुलिसकर्मियों ने पंजाब में जारी किसान के आंदोलन को बताया । वहीं पंजाब पुलिस द्वारा हाइवे बन्द किये जाने की वजह से हाइवे पर सफर कर रहे लोग परेशान होते नजर आए।  

ये तस्वीरें हैं हरियाणा पंजाब बार्डर की जहाँ पंजाब पुलिस ने खुद बेरिकेट लगा कर हाइवे जाम कर दिया।  हालांकि इस दौरान ना तो वहां किसान प्रदर्षनकारी जाम लगा रहे थे ना ही कोई राजनीतिक लोग।  ऐसी में सवाल यह है की आखिर पंजाब पुलिस ने खुद नेशनल हाइवे क्यों जाम किया जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।  पंजाब पुलिस द्वारा बेरिकेट लगा रास्ता बंद करने के कारण लोगों को  पैदल ही बार्डर पार करना पड़ा और भारी परेशानी झेलनी पड़ी। 

पंजाब में 30 किसान जथेबंदियों ने 2 घंटे के लिये जाम लगाने की घोषणा की थी।  लेकिन अचंभे की बात यह रही की हरियाणा पंजाब बार्डर पर किसी भी जथेबंदी ने जाम नहीं लगाया  , लेकिन पंजाब पुलिस ने अपने आलाधिकारियों के आदेश पर खुद ही बेरिकेट लगा कार नेशनल हाइवे जाम कर दिया।  ऐसे में सवाल यह की क्या पंजाब सरकार खुद  इस आंदोलन का हिस्सा  बन कर आग में घी डालने का काम कर रही है या इसके पीछे कोई और कारण है।