गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर कसा तंज...

शिवसेना नेता संजय राउत ने NCB के एक्शन पर ही सवाल उठा दिया है , कहा ड्रग्स केस की जांच के बहाने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. बॉलीवुड को खत्म करने की साजिश हो रही है , मामले पर गृह मंत्री अनिल विज ने दिया बड़ा बयान ,कहा ये उनका डर है कि NCB की जांच और आगे न बढ़ जाये , राहुल गांधी पर भी कसा तंज , इनका मकसद आग में घी डालना।

गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर कसा तंज...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || बॉलीवुड के कनेक्शन की जांच में जुटी NCB की कार्रवाई पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने फिर बड़ा बयान दिया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीबी के एक्शन पर ही सवाल उठा दिया है और कहा है कि ड्रग्स केस की जांच के बहाने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश हो रही है. बॉलीवुड को खत्म करने की साजिश हो रही है। इस मामले पर आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी। विज ने कहा ये उनका डर है कि NCB की जांच और आगे न बढ़ जाये इसलिए उन्होंने ये कहा है। विज ने NCB की कार्रवाई की सराहना करते हुए कहा कि नशे के खिलाफ कार्रवाई करना NCB का काम है और काफी हद तो NCB कामयाब भी है।

राहुल गांधी ने भी किसानों से बात करके  सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। इस बात पर भी आज गृह मंत्री ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। विज ने कहा कि राहुल गांधी का तो काम आग में घी डालने का है इसके अलावा इनका कोई मकसद नहीं होता। वहीं किसानों ने अब धान के सीजन के बाद आंदोलन की बात कही है। ऐसे में गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विपक्षी दलों को निशाने पर लिया है। विज ने कहा कि अब किसान समझते जा रहे हैं और खरीद के शुरू होते ही स्थिति किसानों के सामने स्पष्ट हो जाएगी।