चरखी दादरी में मांगों को लेकर भडक़े रोडवेजकर्मी, फिर से आंदोलन की दी चेतावनी...

चरखी दादरी। निजी बसों को रोडवेज बेड़े में शामिल नहीं करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर रोडवेज कर्मियों ने दादरी बस स्टैंड पर दो घंटे का विरोध प्रदर्शन किया।

चरखी दादरी में मांगों को लेकर भडक़े रोडवेजकर्मी, फिर से आंदोलन की दी चेतावनी...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || निजी बसों को रोडवेज बेड़े में शामिल नहीं करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर रोडवेज कर्मियों ने दादरी बस स्टैंड पर दो घंटे का विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सरकार व विभाग अधिकारियों पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाते हुए आने वाले समय में बड़ा आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी। साथ ही 5 अगस्त से 25 अगस्त तक प्रदेश भर के डिपुओं में धरने-प्रदर्शन करने की रणनीति भी बनाई।

डिपो वर्कशाप में तालमेल कमेटी के सदस्य व प्रदेश उपाध्यक्ष रणबीर गहलौत की अगुवाई में रोष मीटिंग का आयोजन किया गया। इस दौरान किलोमीटर स्कीम रद्द करने, स्टेज कैरिज स्कीम रद्द करने, पुरानी पेंशन स्कीम लागू करना, रोडवेज के बेड़े में हर साल 2000 बस शामिल करना, खाली पदों पर पक्की भर्ती करना, परिचालकों का पे स्केल बढ़ाना, 4 साल के बकाया बोनस का भुगतान करना, 50 लाख रुपए बीमा पॉलिसी में शामिल करना सहित कई मांगों को लेकर सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाया। मीटिंग के बाद रोडवेजकर्मी डिपो प्रधान राजेश रावलधी व कृष्ण ऊण की अगुवाई में प्रदर्शन करते हुए बस स्टैंड पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने सरकार पर रोडवेज का निजीकरण का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि इस बार रोडवेज कर्मचारी चुप नहीं बैठेंगे और बड़ा आंदोलन करेंगे। अगर सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो तालमेल कमेटी द्वारा 5 अगस्त से प्रदेश भर में डिपो स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा। बाद में कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाकर आंदोलन की घोषणा की जाएगी।