महेन्द्रगढ़ में पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के जन्मदिवस पर किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन...

महेन्द्रगढ़ ज़िले के कनीना में पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के जन्मदिवस पर संकल्प युवा ग्रुप कनीना के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में श्रीमती संतोष यादव स्वयं उपस्थित थी ओर कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद शास्त्री ने की।! श्रीमती यादव ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके शहीदी दिवस भी मनाया, उन्होंने कहा कि शहीद हमारे जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं जिनके कारण ही हम आज खुली हवा में सांस ले रहे हैं |

महेन्द्रगढ़ में पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के जन्मदिवस पर किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन...

महेन्दरगढ़ (सुशिल शर्मा) || पूर्व डिप्टी स्पीकर बहन संतोष यादव के जन्मदिवस पर संकल्प युवा ग्रुप कनीना के तत्वधान में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया | जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में श्रीमती संतोष यादव स्वयं उपस्थित थी ओर कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद शास्त्री ने की ! श्रीमती यादव कहा कि रक्तदान संसार का सबसे महान दान है, यह मानव से मानव को ही चढ़ता है इससे किसी व्यक्ति का जीवन बचाया जा सकता है, मेरे जन्म दिवस पर इससे अच्छा उपहार नहीं हो सकता है !

पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा कि संतोष यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों के लिए लोकसभा और राज्यसभा में तीन अध्यादेशों को बिल का रूप दिया है । अगर हम तीनों अध्यादेशो पर चर्चा करें तो सबसे पहले तो किसान का अनाज आढ़ती किसान के घर से लेकर जा सकता है ओर एमएसपी मंडी में बरकरार रहेगी। मार्केट फीस को भी कम कर दिया गया है जिससे किसानो के लिए स्वतंत्रता है कि वो अपनी पैदावार को मंडी में ले जाकर बेच सकता है और अगर किसान को जरूरत है तो वह अपने घर पर भी अपनी फसल बेच सकता है | जिससे कि उसको फसल का दाम अच्छा मिल सकता है । इसके साथ ही अगर कोई कंपनी किसान के साथ फ्रॉड करती है तो किसान लीगली एसडीएम के पास जाकर विवाद को सुलझा सकता है ।

श्रीमती संतोष यादव ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करके शहीदी दिवस भी मनाया, उन्होंने कहा कि शहीद हमारे जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं जिनके कारण ही हम आज खुली हवा में सांस ले रहे हैं इनके अतुलनीय योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता , शहीदी दिवस पर आज शहीदों को मैं अपनी भाव भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं! उन्होंने कहा कि मारुति प्लांट गुड़गांव से दूसरी जगह शिफ्ट होने जा रहा है मैंने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री और मारुति प्लांट के अध्यक्ष को पत्र लिखा है कि महेंद्रगढ़ जिले में अगर आप मारुति प्लांट शिफ्ट कर देते हैं तो बड़ा लाभ होगा क्योंकि यहां पर पूरा इंफ्रास्ट्रक्चर मौजूद है रेल का आवागमन बहुत अच्छे से हैं और यहां पर लॉजिस्टिक अब भी बना हुआ है और सबसे बड़ी बात महेंद्रगढ़ जिले में जमीन की उपलब्धता दूसरी जगह की बजाए सस्ते दामों में उपलब्ध हो जाएगी और मारुति प्लांट यहां पर लगने से हमारे हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा और युवाओं को रोजगार मिलने के बाद हमारे महेंद्रगढ़ जिले की तस्वीर बदल कर रह जाएगी ।