मोदी को अपनी मन की बात करने के बजाए लोगों के मन की बात सुननी चाहिए - कुमारी सैलजा

कंाग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सैलजा ने कहा कि नरेद्र मोदी को अपनी मन की बात करने के बजाए लोगों के मन की बात सुननी चाहिए, किसान अंासू बहा रहे है, काग्रेस पार्टी किसानों के साथ खडी है

मोदी को अपनी मन की बात करने के बजाए लोगों के मन की बात सुननी चाहिए - कुमारी सैलजा

हिसार (प्रवीण कुमार) || हरियाणा कंाग्रेस पार्टी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को अपनी मन की बात करने से पहले लोगो की मन ती बात सुननी चाहिए। काग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में अपराधिक घटनाओ में लगातार ग्राफ बढता जा रहा है। हर रोज नई नई घटनाए सामने आ रहे है । प्रदेश के लोगो का इस सरकार से विश्वास उठता जा रहा है। हिसार प्रैस वार्ता में  सैलजा ने कहा कि तीनो अध्यादेश के कानून किसान को बर्बादी तक पहुचाएगा आज किसान अपने आंसू बहा रहा है किसान बर्बादी की तफर जा रहा है। अध्यक्ष ने सैलजा ने कहा  कसान धरना दे रहे है।

उन्होंने कहा कि किसान अपना नफा नुक्सान खुद समझता है भाजपा ने किसानों के कोई वायदे पुरे नही बल्कि बडे घेरानों को फायदा पहुचाने का काम कर रहे है। बीजेपी के लोग ट्रेक्टर रेली करके दिखावा कर रहे है कानून बनाने से पहले क्यो नही गए बीजेपी लोग किसान को समझने के लिए। सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खडी है और  अध्यादेश कानून के खिलाफ काग्रेस पार्टी ने विरोध खडी है और काग्रेस पार्टी किसानो मजदूरों के साथ है। सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी खुद कहते है हमारी सरकार आए तीन कानूनों को रदद करने का काम करेगे।  उन्होंने कहा कि पीटीआई के धरने पर बैठे है इसको लेकर सरकार की जिम्मेवारी बनती थी सरकार को कानूनी रास्ता निकलाना चाहिए ताकि उनकी नौकरी बहाल हो सके। उन्होंने कहा कि पीटीआई अध्यापकों यहा घोषणा कि है कि बदोडा चुनाव में भाजपा का बहिष्कार करेंगे और काग्रेस पार्टी का साथ देने काम करेगे।