भाजपा पदाधिकारियों की देखरेख में होगी मंडियों में सरकारी खरीद - धर्मबीर

भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि मंडियों में खरीद को लेकर कालाबाजार रोकने व किसानों की फसलें एमएसपी रेट पर खरीद करवाने के लिए भाजपा पार्टी के पदाधिकारियों की कमेटियों मंडियों में तैनात रहेंगी।

भाजपा पदाधिकारियों की देखरेख में होगी मंडियों में सरकारी खरीद - धर्मबीर

चरखी दादरी (चरखी दादरी) || भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि मंडियों में खरीद को लेकर कालाबाजार रोकने व किसानों की फसलें एमएसपी रेट पर खरीद करवाने के लिए भाजपा पार्टी के पदाधिकारियों की कमेटियों मंडियों में तैनात रहेंगी। इसके लिए पार्टी के प्रदेश, जिला स्तर के पदाधिकारियों के साथ-साथ किसान यूनियनों की भी जिम्मेदारी लगाई जाएगी। स्वयं प्रधानमंत्री ने विश्वास दिलाया है कि एमएसपी नहीं टूटेगी। इसलिए किसानों को परेशान होने की आवश्यकता नहीं है।

सांसद धर्मबीर सिंह चरखी दादरी के रेस्ट हाऊस में पार्टी कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उनके साथ प्रदेश सचिव किरण कलकल व जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार सहित कई पदाधिकारी उपस्थित थे। सांसद ने कहा कि मंडियों में दाना-दाना की खरीद करवाने के लिए बनाई गई कमेटियों की सूची जिला प्रशासन को सौंपी जाएगी। भाजपा पदाधिकारियों की कमेटियां एमएसपी रेट पर किसानों की फसल की खरीद करवाएंगी। वहीं खरीद एजेंसियों द्वारा गड़बड़झाला कर बड़े व्यापारियों को फसलें बेचती हैं तो उसकी भी निगरानी करेंगी। कमेटी की रिपोर्ट अनुसार संबंधित खरीद एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं सांसद ने कृषि बिलों को लेकर हो रहे विरोध पर कहा कि विरोध करने वालों की कोई नहीं सुनता, किसान सिर्फ पीएम की बात का विश्वास करते हैं। पे्रस वार्ता से पहले सांसद धर्मबीर सिंह ने कार्यकत्र्ता की मीटिंग में खरीद को लेकर फीडबैक लिया और दिशा-निर्देश जारी किए।